logo-image

Neeraj Chopra की नेटवर्थ सुन चौंक जाएंगे आप, बन चुके हैं विज्ञापनों के बादशाह

Neeraj Chopra Net Worth 2023 : नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) अब वह नाम हो गया है जो हर खेल प्रेमी के दिलो-दिमाग पर छाया है.

Updated on: 06 May 2023, 11:03 AM

नई दिल्ली:

Neeraj Chopra Net Worth 2023 : नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) अब वह नाम हो गया है जो हर खेल प्रेमी के दिलो-दिमाग पर छाया है. कल नीरज चोपड़ा ने एक और विश्व रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. उन्होंने दोहा डायमंड लीग का खिताब जीत लिया है. नीरज ने पहली ही बार में 88.67 मीटर दूर भाला फेंक दिया. जिसे कोई तोड़ नहीं सका. इसके साथ ही नीरज ने गोल्ड अपने नाम कर लिया. आपको बता दें कि नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) के बारे में लोग और जानना चाहते हैं.

फैंस के मन में यह सवाल आता है कि नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) की नेटवर्क कितनी है. किस-किस कंपनी के वह ऐड करते हैं. आपको बता दें कि भारत के लिए नीरज चोपड़ा ने जैवलिन थ्रो में कई पदक अपने नाम किए हैं. उन्होंने भारत का नाम पूरे विश्व भर में प्रसिद्ध किया है.

ये है नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) की नेटवर्थ

अब बात करते हैं नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) की नेटवर्थ के बारे में. नीरज चोपड़ा के नेटवर्क 2023 में करीब 4.5 मिलियन डॉलर है. इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि भारत में जहां एक तरफ क्रिकेट का राज चलता है वहीं दूसरी तरफ नीरज चोपड़ा उस राज में अपना एक युग शुरू कर रहे हैं. नीरज चोपड़ा को देखकर आज कई खिलाड़ी जैवलिन थ्रो में अपना करियर बना रहे हैं. साथ में देश का नाम रोशन करना चाहते हैं.

विज्ञापन की लगी हुई है लाइन

वही बात करें विज्ञापन देने वाली कंपनियों की तो नीरज के पीछे आज कई कंपनियों की लाइन लगी हुई हैं. नीरज आज के समय में स्पोर्ट्स ड्रिंक ब्रांड गेटोरेड, नाइकी, एक्सॉनमोबिल कंपनियों के ऐड करते हैं. साथ में कमाई भी करोड़ों में है.

भारत में जहां क्रिकेट चलता है वही बाहर यानी विदेशों में फुटबॉल का क्रेज है. लेकिन नीरज ने जिस तरीके से अपना रास्ता बनाया है वह काबिल-ए-तारीफ रहा है. हम तो यही कहेंगे कि नीरज चोपड़ा ऐसे ही अपने खेल के दम पर पदक हासिल करते रहें और भारत का नाम रोशन करते रहें.