logo-image

सानिया मिर्जा बनी मां, भारतीय टेनिस स्टार के घर आया #BabyMirzaMalik

पति शोएब ने ट्विटर पर यह खुशखबरी अपने फैंस के साथ शेयर की. इस खबर के साथ ही कपल को लगातार बधाई संदेश मिल रहे हैं.

Updated on: 30 Oct 2018, 09:17 AM

नई दिल्ली:

जहां एक ओर भारत-पाकिस्तान के बीच सीमा पर लगातार तनाव बना हुआ है वहीं क्रिकेट खिलाड़ी शोएब मलिक (Shoaib Malik) और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने दोनों देशों के अपने करोड़ों फैन्स को खुशियां मनाने का मौका दिया है. उनके घर आज एक नए मेहमान ने जन्म लिया है. सानिया ने मंगलवार को एक स्वस्थ बेटे को जन्म दिया. सानिया मिर्जा (Sania Mirza) के पति शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने ट्विटर पर इस खुशखबरी को अपने फैंस के साथ साझा किया.

शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने अपने फैंस की दुआओं का जिक्र करते हुए सभी के बधाई संदेशों का शुक्रिया अदा किया, जिसके बाद ट्वीट पर लगातार बधाई संदेशों का तांता लग गया है.

शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने ट्वीट किया, 'यह बताते हुए खुशी हो रही है कि बेटा हुआ है और मेरी गर्ल (सानिया) भी ठीक है और हमेशा की तरह मजबूत है। अलहमदुल्लाह। आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। हम आभारी हैं.'

और पढ़ें: Asia Cup 2018: India-Pakistan मैच से पहले सानिया मिर्जा (Sania Mirza) का ट्रोलर्स को कड़ा मैसेज, किया ये ट्वीट 

शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने ट्वीट के साथ हैशटैग #BabyMirzaMalik का भी प्रयोग किया है.

बता दें कि अपनी प्रग्नेंसी के दौरान सानिया ने एक सवाल के जवाब में कहा था कि उनके बच्चे के नाम के साथ मिर्जा और मलिक सरनेम जुड़ेगा. सानिया और शोएब ने 2010 में शादी की थी और यह उनका पहला बच्चा है.

और पढ़ें: सानिया मिर्जा (Sania Mirza) को बेटी चाहिए या फिर बेटा, किया खास खुलासा

पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी करने के कारण सानिया को कई बार ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ा, लेकिन वह हर परिस्थिति में पूरी मजबूती से डटी रहीं.