ब्राजील के फुटबॉल खिलाड़ी नेमार पर लगाए गए रेप के आरोप वापस, सबूत के अभाव में लिया गया फैसला

News State Bureau  |   Updated On : August 09, 2019 11:56:37 PM
image courtesy- twitter

image courtesy- twitter (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

ब्राजीलियाई की मॉडल ने स्टार फुटबाल खिलाड़ी नेमार के खिलाफ लगाए गए रेप के आरोपों को वापस लेने का फैसला किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभियोक्ता यह बात सुनिश्चित नहीं कर सका कि उस यौन प्रक्रिया में किसी भी प्रकार की जबरदस्ती या हिंसा हुई थी. हालांकि यह सहमति से बनाए गए संबंधों का मामला लगता है.

ये भी पढ़ें- महीनों की परेशानी झेलने के बाद सुरेश रैना ने कराई घुटने की सर्जरी, वापसी के लिए करना होगा 4-6 महीने

ब्राजील के स्टार फुटबाल खिलाड़ी नेमार पर उनके देश की ही एक महिला मॉडल नाजिला त्रिनिदादे ने पेरिस के होटल के कमरे में रेप का आरोप लगाया था. 27 साल के नेमार ने कहा था कि जो कुछ हुआ था वो आम सहमति से हुआ था. इस मामले ने देखते ही देखते पूरी दुनिया में तूल पकड़ लिया था. मॉडल ने कहा था कि नेमार और वे सोशल मीडिया पर मिले थे.

ये भी पढ़ें- Ashes 2019: लॉर्ड्स टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने घोषित की टीम, जोफ्रा आर्चर करेंगे टेस्ट डेब्यू, मोइन अली बाहर

एक अभियोक्ता इस्तेफानिया पाउलिन ने संवाददाताओं से कहा, "यह प्रेमसंबंधी मामला है. जो साबित नहीं हो सका वो यह है कि यौन प्रक्रिया के दौरान हिंसा हुई थी." गौरतलब है कि नेमार फुटबॉल खेलने के साथ-साथ संगीत के भी बड़े शौकीन हैं. उन्होंने कई गाने भी गाए हैं, जो तमाम ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध हैं.

ये भी पढ़ें- विंग्स पर बादल रखकर हवाई जहाज ने की लैंडिंग, वीडियो देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

साल 2010 में ब्राजील के लिए खेलते हुए अपने अंतरराष्ट्रीय करियर की शुरुआत करने वाले नेमार अभी तक कुल 97 मैचों में 60 गोल दाग चुके हैं. वहीं क्लब चैंपियनशिप में सैंटोस, बार्सिलोना और अब पेरिस सेंट जर्मेन के लिए खेलने वाले ब्राजील के नेमार जूनियर ने कुल 497 मैचों में 292 गोल किए हैं.

First Published: Aug 09, 2019 11:56:37 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो