logo-image

IPL 2024: इस खिलाड़ी ने जड़ा आईपीएल 2024 का सबसे लंबा छक्का, लेकिन फिर जाना पड़ा अस्पताल

IPL 2024: आरसीबी के खिलाफ मैच में केकेआर के लिए खेलते हुए वेंकटेश अय्यर ने 50 रनों की तूफानी पारी खेली और टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. इस मैच के दौरान वेंकटेश अय्यर पीठ में दर्द की समस्या से भी जूझते हुए दिखाई दिए थे.

Updated on: 30 Mar 2024, 02:13 PM

नई दिल्ली:

RCB vs KKR IPL 2024 : कोलकाता नाइट राइडर्स ने शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 7 विकेट से हराकर इस सीजन की लगातार दूसरी जीत हासिल की. इस मैच में केकेआर की जीत में अहम योगदान वेंकटेश अय्यर का रहा. वेंकटेश 50 रनों की शानदार पारी खेली, जिसमें 4 गगनचुंबी छक्के भी शामिल थे. हालांकि बल्लेबाजी के दौरान वेंकटेश को पीठ में दर्द की समस्या से भी जूझते हुए देखा गया. वहीं मैच के बाद वेंकटेश अय्यर ने खुद अपडेट दी कि वह स्कैन के लिए अस्पताल जाएंगे. केकेआर ने इस मुकाबले में जीत हासिल करने के साथ प्वाइंट्स टेबल में दूसरा स्थान हासिल कर लिया.

मुझे इसको स्कैन कराने की जरूरत

RCB के खिलाफ 50 रनों की शानदार पारी खेलने के बाद वेंकटेश अय्यर ने अपनी बैक में दर्द की समस्या को लेकर दिए बयान में कहा कि मुझे इसको स्कैन कराने की जरूरत है जो मैं यहां से सीधे जाऊंगा. ईमानदारी से कहूं तो खेल आगे बढ़ने के साथ ये पहले से काफी बेहतक हो गया. वहीं इस मैच को लेकर अय्यर ने अपने बयान में कहा कि एक छोर से सुनील नारायण ने दबाव को पूरी तरह से खत्म कर दिया था हमें सिर्फ मैच को खत्म करना था. बाएं हाथ के स्पिनर के खिलाफ मुझे बड़े शॉट खेलने की जिम्मेदारी लेनी थी और मैं ऐसा करने में कामयाब हो सका. मेरी मंगेतर भी मैच देखने आई थी और मुझे उसे भी अपनी इस पारी का क्रेडिट देना था. बता दें कि वेंकटेश अय्यर ने अर्धशतक पूरा होने के बाद अपनी मंगेतर को फ्लाइंग किस का इशारा दिया था.

IPL 2024 का लगाया सबसे लंबा सिक्स

बता दें कि RCB के खिलाफ मुकाबले में वेंकटेश अय्यर ने IPL 2024 का सबसे लंबा छक्का जड़ा. अय्यर ने इस मैच में सिर्फ 30 गेंदों में 50 रनों की पारी शानदार पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 9वें ओवर की चौथी गेंद पर 106 मीटर लंबा छक्का देखने को मिला. बता दें कि इससे पहले इस सीजन का सबसे लंबा छक्का ईशान किशन ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में लगाया था. ईशान ने उस मैच में 103 मीटर लंबा छक्का लगाया था.