logo-image

यूपी पुलिस ने मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को किया गिरफ्तार, फिर थोड़ी ही देर बाद कर दिया ये काम...

पुलिस जब दोनों के बीच आपस में सुलह कराने में विफल रही तो फिर पुलिस ने हसीन जहां को हिरासत में ले लिया. हालांकि बाद में फिर उन्हें जमानत पर रिहा भी कर दिया गया.

Updated on: 29 Apr 2019, 04:16 PM

अमरोहा:

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को अपने पति के घर में घुसकर ड्रामा (हंगामा) करने के आरोप में पुलिस ने हिरासत में ले लिया. बाद में हालांकि उन्हें रिहा कर दिया गया. हसीन जहां रविवार देर रात उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के सहसपुर गांव में अपने अपने पति शमी के घर पहुंच गई. जब उन्हें घर से बाहर जाने को कहा गया तो उन्होंने खुद को और अपने बच्चे को एक कमरे में बंद कर लिया. इसके बाद पुलिस वहां पहुंच गई.

ये भी पढ़ें- BSF से बर्खास्‍त जवान तेज बहादुर को सपा ने दिया टिकट, नरेंद्र मोदी के खिलाफ भरा पर्चा

पुलिस जब दोनों के बीच आपस में सुलह कराने में विफल रही तो फिर पुलिस ने हसीन जहां को हिरासत में ले लिया. हालांकि बाद में फिर उन्हें जमानत पर रिहा भी कर दिया गया. हसीन ने बाद में मीडिया से कहा, "मैं यहां अपने पति के घर आई हूं और मुझे यहां रहने का हक है. मेरे ससुराल वाले मेरे साथ गलत व्यवहार कर रहे हैं और पुलिस उन्हीं का समर्थन कर रही है. पुलिस को उन्हें गिरफ्तार करना चाहिए तो वे मुझे ही पुलिस थाने ले जा रहे हैं."

ये भी पढ़ें- चुपे-चाप कमल छाप, बूथ बूथ से TMC साफ, पश्चिम बंगाल में बोले PM नरेंद्र मोदी

तेज गेंदबाज शमी अभी आईपीएल-12 में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेल रहे हैं. पंजाब अभी अंक तालिका में 10 अंकों के साथ 6ठें स्थान पर है. पंजाब ने अपने 11 मैचों में से 5 में जीत दर्ज की है, जबकि उन्हें 6 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. आज होने वाले मुकाबले में पंजाब का सामना सनराइजर्स हैदराबाद के साथ होगा. ये मैच रात के 8 बजे से हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जाएगा.