logo-image

IPL 2023 : मुंबई की लगातार जीत ने Points Table में किया बड़ा उलटफेर, अब आएगा मजा

IPL 2023 Points Table : आईपीएल 2023 अब उस मुकाम पर जा चुका है, जहां से टीमों के लिए एक-एक मैच जीतना जरुरी हो गया है.

Updated on: 04 May 2023, 07:15 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023 Points Table : आईपीएल 2023 अब उस मुकाम पर जा चुका है, जहां से टीमों के लिए एक-एक मैच जीतना जरुरी हो गया है. एक हार का मतलब है कि कम से कम 2 पायदान नीचे चले जाना. साथ में अब सभी टीमों को अपने मैच के साथ दूसरी टीमों के मैच को भी देखना होगा. मुंबई की लगातार जीत ने अंक तालिका में एक नई जान सी फूंक दी है. फैंस के मन में ये सवाल आ रहा है कि क्या यहां से मुंबई वापसी कर सकती है. हालांकि ये तो समय ही बताएगा. पर आपको बताते हैं कि अंक तालिका का क्या हाल है.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: 'रिंकू भैया जिंदाबाद..', रिंकू सिंह के 5 छक्के के बाद श्रेयस अय्यर ने इस अंदाज में की तारीफ, Video

ऐसा है नंबर 1, 2, 3 का हाल

नंबर 1 की बात करें तो वहां पर हार्दिक की गुजरात की टीम मौजूद है. दूसरे नंबर पर केएल राहुल की लखनऊ मौजूद है. वहीं तीसरे नंबर पर धोनी की सीएसके है. देखने वाली बात है कि किस तरह से धोनी टॉप 2 में आते हैं. 

नंबर 4, 5, 6, 7 पर हैं सफल टीमें

नंबर 4 पर मौजूद है संजू की राजस्तान. वहीं अगर 5वें नंबर की बात करें तो वहां पर फाफ की आरसीबी टीम है. इसके बाद 6 पर लगातार जीत के साथ मुंबई की टीम आ गई है. नंबर 7 पर पंजाब किंग्स है. पंजाब किंग्स इस बार आईपीएल में अच्छा खेल दिखा रही है. 

नंबर 8, 9, 10 पर हैं फैंस की पसंदीदा टीमें

नंबर 8 पर है शाहरूख की केकेआर. नंबर 9 पर है हैदराबाद. ऐसे में फैंस चाहेंगे कि आगे के मुकाबले में ये टीमें आगे निकल कर आए. . नंबर 10 पर मौजूद है दिल वालों की दिल्ली. दिल्ली कल की जीत के बाद लगातार दो मुकाबले जीत गई है. यानी अभी भी आईपीएल की दौड़ में शामिल है. देखने वाली बात होती है कि आने वाले दिनों में किस तरह से अंक तालिका में बदलाव देखने को मिलता है.