logo-image

SRH vs MI: हर्षित के बाद रोहित ने मयंक अग्रावाल को दिया 'फ्लाइंग किस', SRH ने डिलीट की फोटो

SRH vs MI : सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई के खिलाफ मैच से पहले रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल की एक फोटो शेयर की थी. लेकिन बाद में उसे डिलीट कर दिया.

Updated on: 27 Mar 2024, 04:45 PM

नई दिल्ली:

IPL 2024 SRH vs MI: आईपीएल 2024 का 8वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद को दोनों ही टीमों को आईपीएल के अपने पहले मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा. इस मुकाबले से पहले SRH की टीम ने मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा की हाल ही में एक फोटो शेयर की. इसके बाद उसे डिलीट भी कर दिया. इस फोटो में रोहित, मयंक अग्रवाल को 'फ्लाइंग किस' देते हुए नजर आ रहे थे.

दरअसल इस सीजन सनराइजर्स हैदराबाद ने अपना पहला मैच कोलकाता नाइट राइडर्स से खेला था. इस मुकाबले में हर्षित राणा ने मयंक को आउट कर दिया था. इसके बाद उन्होंने जश्न मनाते हुए मयंक को 'फ्लाइंग किस' दिया था. हालांकि हर्षित को यह हरकत भारी पड़ी और उन पर जुर्माना लगा. इसके बाद Rohit Sharma ने SRH vs MI मैच से पहले मजाकिया अंदाज में मयंक को 'फ्लाइंग किस' दिया. इस पर मयंक अग्रवाल हंसने लगे. रोहित और मयंक की इस फोटो को हैदराबाद ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. लेकिन फिर डिलीट भी कर दिया.

हैदराबाद और मुंबई को अपनी पहली जीत की तलाश

5 बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस की शुरुआत हमेशा की तरह इस बार भी अच्छी नहीं रही. टीम को गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में जीत की स्थिति में होने के बावजूद आखिर में उसे हार का सामना करना पड़ा. ऐसे में हार्दिक पांड्या की नजर टीम को जीत दिलाने की होगी.

वहीं पैट कमिंस की कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद को भी पहले मैच में हार का सामना करन पड़ा. कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ पिछले मैच SRH की टीम जीत के करीब थी, लेकिन हेनरिक क्लासेन के आउट होने के बाद टीम पूरी तरह बिखर गई और आखिरी में सनराइजर्स हैदराबाद को 4 रन से हार का सामना करना पड़ा था. अब सनराइजर्स अपने घर पर मुंबई को हराकर सीजन की पहली जीत दर्ज करने से इरादे से उतरेगी.

रोहित शर्मा आईपीएल में साल 2011 से मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं. वह अब तक मुंबई इंडियंस के लिए 199 मुकाबले खेल चुके हैं. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में उतरते ही वह Mumbai Indians के लिए 200वां मैच खेलने वाले पहले खिलाड़ी बन जाएंगे. बता दें कि अभी तक कोई भी खिलाड़ी मुंबई इंडियंस के लिए 200 मैच नहीं खेला है.