logo-image

RR vs SRH: शतक से चूके जोस बटलर, संजू सैमसन की तूफानी पारी, हैदराबाद को मिला इतने रनों का लक्ष्य

जयपुर में मौसम का हाल बेहरीन है. ये मैच काफी अहम है. इस मैच को जीतने के बाद ही राजस्थान रॉयल्स के लिए आगे का सफर आसान रहेगा, वर्ना उसकी प्ले ऑफ में पहुंचने की राह कठिन हो सकती है. वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद के पास खोने को कुछ नहीं है. वो राजस्थान रॉयल्

Updated on: 07 May 2023, 09:09 PM

नई दिल्ली:

Rajasthan Royals vs Sunrisers Hyderabad Live Update: राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद (RR vs SRH) के बीच आईपीएल (IPL 2023) का 52वां मुकाबला जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जा रहा है. राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान ने अपने 20 ओवरों में 2 विकेट गंवाकर 214 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया. इस मुकाबले में जोस बटलर अपने शतक से चुक गए. बटलर ने 59 गेंदों में 95 रनों की तूफानी पारी खेली. वहीं संजू सैमसन ने 38 गेंदों में नाबाद 66 रनों की पारी खेली. सनराइजर्स के लिए मार्क जॉनसन और भुवनेश्वर कुमार को ने 1-1 विकेट मिली.

यह भी पढ़ें: GT vs LSG: राशिद खान ने काइल मेयर का पकड़ा हैरतअंगेज कैच, विराट कोहली का ऐसा आया रिएक्शन

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान रॉयल्स को यशस्वी जायसवाल और जोस बटलर ने शानदार शुरुआत दिलाई. लेकिन फिर 54 रनों के स्कोर पर राजस्थान को पहला झटका दिया. मार्को जानसन ने यशस्वी जायसवाल को अपना शिकार बनाया. जानसन ने टी नटराजन के हाथों जयसवाल को कैच आउट करवाया. जयसवाल 18 गेंदों में 35 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद 192 रनों पर जोस बटलर के रूप में राजस्थान को दूसरा झटका लगा. बटलर अपने शतक से चूके और 95 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. उन्हें भुवनेश्वर कुमार ने बोल्ड आउट किया.

सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन- अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम (कप्तान), हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), ग्लेन फिलिप्स, अब्दुल समद, मार्को जानसन, विवरांत शर्मा, मयंक मारकंडे, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन. 

राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग इलेवन- यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), जो रूट, ध्रुव जुरेल, शिमरोन हेटमायर, रविचंद्रन अश्विन, मुरुगन अश्विन, संदीप शर्मा, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: 'वह प्लेइंग 11 में नहीं होते अगर मैं कप्तान...', रोहित शर्मा की खराब फॉर्म पर भड़के पूर्व क्रिकेटर