logo-image

RR vs CSK: स्पिनर्स के जाल में फंसे सीएसके के बल्लेबाज, इस सीजन राजस्थान से मिली दूसरी हार

सीएसके को पहला झटका डेवोन कॉनवे के रूप में लगा. एडम जेम्पा ने उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखाया. कॉनवे 16 गेंदों में 8 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद रविचंद्रन अश्विन ने एक ही ओवर में सीएसके को दो झटके दिए. पहले रहाणे को पवेलियन का रास्ता दिखाया और फिर अंबाती रायडू को चलता किया. रायडू खाता भी नहीं खोल सके. वहीं राहणे 15 रन बनाकर अपना विकेट गंवा बैठे.

Updated on: 27 Apr 2023, 11:13 PM

नई दिल्ली:

Rajasthan Royals VS Chennai Super Kings Live Update: आईपीएल 2023 में आज (27 अप्रैल) चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ सवाई मान सिंह स्टेडियम में खेले गए मैच में राजस्थान रॉयल्स ने 32 रनों से जीत हासिल की. इस जीत के साथ ही राजस्थान की टीम प्वाइंट्स टेबल में पहले नंबर पर पहुंच गई है. राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान ने अपने 20 ओवरों में 5 विकेट गंवाकर 202 रनों का स्कोर खड़ा किया. जवाब में सीएसके की टीम 20 ओवरों में 170 रन ही बना सकी. सीएसके के लिए शिवम दूबे ने सबसे ज्यादा 33 गेंदों पर 52 रनों की पारी खेली. राजस्थान के लिए एडम जम्पा ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए. वहीं रविचंद्रन अश्विन के खाते में 1 विकेट गया.

सीएसके को पहला झटका डेवोन कॉनवे के रूप में लगा. एडम जेम्पा ने उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखाया. कॉनवे 16 गेंदों में 8 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद रविचंद्रन अश्विन ने एक ही ओवर में सीएसके को दो झटके दिए. पहले रहाणे को पवेलियन का रास्ता दिखाया और फिर अंबाती रायडू को चलता किया. रायडू खाता भी नहीं खोल सके. वहीं राहणे 15 रन बनाकर अपना विकेट गंवा बैठे. इसके बाद जम्पा ने मोईन अली को अपना शिकार बनाया. मोइन अली 12 गेंदों में 23 रन बनाकर आउट हुए. रवींद्र जडेजा 15 गेंदों में 23 रन बनाकर नाबाद रहे.

यह भी पढ़ें: WTC Final: सरफराज खान को मिल गया BCCI का साथ, सौंप दी बड़ी जिम्मेदारी, कई और को भी मिला मौका

राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान ने अपने 20 ओवरों में 5 विकेट गंवाकर 202 रनों का स्कोर खड़ा किया है. राजस्थान के लिए यशस्वी जायसवाल ने सबसे ज्यादा 43 गेंदों में 77 रन बनाए. इसके अलावा ध्रुव जुरेल ने नाबाद 15 गेंदों में 34 रनों की तूफानी पारी खेली. सीएसके के लिए तुषार देशपांडे ने 2 विकेट चटकाए. वहीं रवींद्र जडेजा और महेश थीक्क्षाना को 1-1 सफलता मिली.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: एमएस धोनी और विराट कोहली को देखने के लिए चुकाने होंगे इतने रुपये, आयोजकोंं ने लिया ये बड़ा फैसला