logo-image

IPL 2023 : RCB के लिए एक बड़ी खुशखबरी, आ गया टीम में ये धुरंधर

IPL 2023 RCB : आईपीएल 2023 (IPL 2023) का पहला मुकाबला 31 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और दूसरा गुजरात टाइटंस के बीच होगा.

Updated on: 24 Feb 2023, 04:30 PM

highlights

  • 31 मार्च से शुरू हो रहा है आईपीएल 2023
  • पहला मुकाबला धोनी और हार्दिक के बीच
  • लीग शुरू होने से पहले आरसीबी के लिए बड़ी खबर

नई दिल्ली:

IPL 2023 RCB : आईपीएल 2023 (IPL 2023) का पहला मुकाबला 31 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और दूसरा गुजरात टाइटंस के बीच होगा. इसी के साथ वह इंतजार खत्म हो जाएगा जिसके लिए करोड़ों फैंस पिछले कुछ महीनों से इंतजार कर रहे हैं. इस बार वैसे तो सभी टीमें मजबूत नजर आ रही है. लेकिन बेंगलुरु के लिए एक बड़ी खुशखबरी आईपीएल (IPL 2023) से ठीक पहले आई है. इससे डुप्लेसी की टीम की ताकत और ज्यादा बढ़ गई है. बेंगलुरु के फैंस इस बार यही आशा करेंगे की टीम आईपीएल की ट्रॉफी पहली बार अपने नाम करने में सफलता हासिल करे.

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, इंदौर टेस्ट से बाहर हुए पैट कमिंस, जानें कौन करेगा कप्तानी

ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने आईपीएल में खेलने पर अपनी स्थिति साफ कर दी है. जोश हेजलवुड ने कहा है कि वह आईपीएल 2023 में खेलने को तैयार हैं. और टीम के लिए अहम खिलाड़ी के तौर पर जुड़े रहेंगे. जैसा आप जानते हैं कि जोश हेजलवुड पिछले कुछ समय से चोटिल चल रहे थे. मौजूदा ट्रॉफी बॉर्डर-गावस्कर की बात करें तो उसमें टीम का हिस्सा नहीं हैं. अब आईपीएल से ठीक पहले उनका टीम में आना आरसीबी के लिए राहत भरी खबर है.

आरसीबी की टीम अब एक मजबूत नजर आ रही है. टीम के पास शानदार सलामी जोड़ी से लेकर स्लोग ओवर में पावर हिटर्स मौजूद हैं. वहीं है जोश हेजलवुड के आने से गेंदबाजी भी तैयार दिख रही है. ऐसे में कहा जा सकता है कि आईपीएल 2023 बेंगलुरु अपने साथ ले जाए तो हैरानी वाली खबर नहीं होनी चाहिए. देखने वाली बात होती है कि किस तरह से टीम इस बड़े गेंदबाज का इस्तेमाल कर पाती है. 

यह भी पढ़ें: On This Day: आज ही के दिन सचिन तेंदुलकर ने खेली थी वो ऐतिहासिक पारी जिसे देख झूम उठा था पूरा देश

लेकिन इतना तो साफ है कि टीम के अंदर अब एक नई जान दिखाई दे रही है. विराट कोहली एक कप्तान के तौर पर तो नहीं पर एक खिलाड़ी के तौर पर आईपीएल की ट्रॉफी पर कब्जा करना चाहेंगे. अब इसमें टीम कितनी कोहली की मदद कर पाती है ये भी आईपीएल 2023 में साफ हो जाएगा.