logo-image

IPL 2024: रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या ने एक-दूसरे को किया इंस्टाग्राम से अनफॉलो! सोशल मीडिया पर मचा बवाल

Mumbai Indians IPL 2024: मुंबई इंडियंस की टीम में विवादों का दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. अब भी बात सामने आ रही है कि रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या ने एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है.

Updated on: 08 Feb 2024, 04:33 PM

नई दिल्ली:

Mumbai Indians IPL 2024: आईपीएल 2024 से पहले मुंबई इंडियस ने रोहित शर्मा को हटाकर हार्दिक पांड्या को जब से कप्तान बनाया तब से बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. फैंस मुंबई इंडियस के इस फैसले से बिल्कुल भी खुश नहीं थे. वहीं रिपोर्ट्स की माने तो रोहित शर्मा और MI के मैनेजमेंट के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. अब दावा किया जा रहा है कि रोहित और हार्दिक ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है.

दरअसल सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि हार्दिक और रोहित ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है. जब हमने इसके बारे में जानने की कोशिश की तो पता चला कि रोहित और हार्दिक एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं करते हैं. लेकिन इस बात का पता हीं चल पाया कि दोनों पहले एक दूसरे को फॉलो करते थे या नहीं. सोशल मीडिया पर एक स्क्रीनशॉट काफी वायरल हो रहा है जिसमें रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह और हार्दिक पांड्या का प्रोफाइल शेयर किया गया है. इसके मुताबिक दोनों पहले एक-दूसरे को फॉलो करते थे. लेकिन अब अनफॉलो कर दिया है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2024: MS Dhoni यू नहीं हैं यारों के यार, कुछ इस अंदाज में पेश की दोस्ती की मिसाल, जीता करोड़ों फैंस का दिल

गौरतलब है कि रोहित शर्मा ने 11 साल तक मुंबई इंडियंस की कप्तानी की है और टीम को 5 बार आईपीएल का खिताब दिलाया, लेकिन टीम मैनेजमेंट ने उनके कप्तानी से हटाकर हार्दिक पांड्या को सौंप दी है. हार्दिक इससे पहले गुजरात टाइटंस के लिए खेल रहे थे और कप्तान भी थे. लेकिन मुंबई ने उन्हें ट्रेंड कर अपने साथ जोड़ा और कप्तान बना दिया. जिसके बाद फैंस का लगा कि ये रोहित के साथ नाइंसाफी हो रही है.

यह भी पढ़ें: AUS vs WI: ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, कोराना की चपेट में आया टीम का कप्तान

मुंबई इंडियंस द्वारा रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पंड्या को टीम का कप्तान बनाने के फैसला फैंस को बिलकुल पसंद नहीं आया था. रोहित, जिन्होंने MI को पांच आईपीएल खिताब दिलाया हैं, वह अब आईपीएल 2024 सीजन में एक बल्लेबाज के रूप में उतरेंगे, जबकि हार्दिक कप्तान की कमान संभालते हुए नजर आएंगे. मुंबई इंडियंस के कोच मार्क बाउचर ने इस मुद्दे को लेकर अपना रिएक्शन दिया था, जिसपर रोहित की पत्नी रितिका सजदेह का ने कहा था कि इसमें बहुत चीजे गलत है.