logo-image

Mark Wood: LSG को बड़ा झटका, IPL 2023 के आखिरी में स्वदेश लौट जाएगा 5 विकेट हॉल लेने वाला बॉलर

आईपीएल 2023 में मार्क वुड ने अबतक अच्छा प्रदर्शन किया है. उन्होंने इस सीजन के शुरुआत में अपनी गेंदबाजी से सबको प्रभावित किया. इस सीजन अब तक खेले गए मुकाबले में मार्क वुड पहले गेंदबाज बने हैं जिन्होंने 5 विकेट हॉल लिया है. मार्क वुड अभी थोड़ा अस्वस्थ

Updated on: 25 Apr 2023, 06:23 PM

नई दिल्ली:

Mark Wood IPL 2023: आईपीएल 2023 का रोमांचक जारी है. आईपीएल का 16वां सीजन अब अपने आधे पड़ाव पर पहुंच गया है. वहीं इस सीजन शानदार प्रदर्शन करने वाले लखनऊ सुपर जाइंट्स (LSG) के स्टार तेज गेंदबाज मार्क वुड (Mark Wood) आईपीएल के आखिरी दिनों में अपने देश वापस लौट जाएंगे. बता दें कि मार्क वुड इंग्लैंड के तेज गेंदबाज हैं और वह लखनऊ के लिए खेल रहे हैं. उन्होंने पहले ही मैच में 5 विकेट लेकर टूर्नामेंट में धमाकेदार शुरुआत की. रिपोर्ट के मुताबिक उनकी वाइफ साराह प्रेग्नेंट हैं और वह मई में बच्चे को जन्म दे सकती हैं. ऐसे में आईपीएल खत्म होने से पहले वुड स्वदेश लौट जाएंगे. 

आईपीएल 2023 के शुरुआत में मार्क वुड ने अपनी गेंदबाजी से सबको प्रभावित किया. इस सीजन अब तक खेले गए मुकाबले में मार्क वुड पहले गेंदबाज बने हैं जिन्होंने 5 विकेट हॉल लिया है. मार्क वुड अभी थोड़ा अस्वस्थ हैं जिसकी वजह से वह लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए पिछले दो मुकाबले नहीं खेले हैं. उनकी जगह अफगानिस्तान के नवीन उल हक़ प्लेइंग 11 का हिस्सा बने. हालांकि नवीन का भी प्रदर्शन अच्छा रहा है.  

आईपीएल के आखिरी में इंग्लैड लौट जाएंगे मार्क वुड

आईपीएल 2023 का ग्रुप स्टेज का मुकाबला 21 मई को खत्म हो जाएगा. इसके बाद प्लेऑफ के मुकाबले शुरू हो जाएंगे. वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स अपना आखिरी मुकाबला 20 मई को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलेगी. केएल राहुल की अगुवाई वाली लखनऊ की टीम प्लेऑफ की रेस में शामिल है. लखनऊ 7 में से 4 मैच जीतकर प्वाइंट टेबल में तीसरे नंबर पर है.

यह भी पढ़ें: KKR vs CSK: धोनी-जडेजा मिलकर भी जेसन रॉय को नहीं कर पाए रन आउट, देखें कहां चूके माही

ईएसपीएन क्रिकइन्फो की रिपोर्ट के मुताबिक मार्क वुड की वाइफ प्रेग्नेंट हैं और वह मई के आखिरी सप्ताह में बच्चे को जन्म दे सकती है. ऐसे में वह अपनी पत्नी के साथ रहना चाहते हैं. यही वजह है कि वह इंग्लैंड वापस लौट जाएंगे. अगर लखनऊ सुपर जायंट्स प्लेऑफ में पहुंचती है तो उनके स्टार गेंदबाज का जाना उनके लिए बुरी खबर होगी. 

यह भी पढ़ें: Fine in IPL 2023 : इसलिए लग रहे हैं कप्तानों पर लगातार जुर्माने, जानें नियम