logo-image

IPL 2023: यशस्वी जायसवाल जल्द कर सकते हैं इंटरनेशनल में डेब्यू, जय शाह के ट्वीट ने दिए संकेत!

विराट कोहली, सूर्यकुमार, हरभजन सिंह और टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री से लेकर सभी ने यशस्वी की पारी की तारीफ की है. कई और दिग्गजों ने यशस्वी की जमकर तारीफ की. राजस्थान के युवा ओपनर की इस पारी को बीसीसीआई सचिव जय शाह ने भी जमकर तारीफ की. उन्

Updated on: 12 May 2023, 08:30 PM

नई दिल्ली:

KKR vs RR, IPL 2023, Jay Shah on Yashasvi Jaiswal: आईपीएल 2023 के 56वें मुकाबले में गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 9 विकेट से करारी शिकस्त दी. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने 20 ओवरों में 8 विकेट गंवाकर 149 रन बनाए थे. जवाब में राजस्थान रॉयल्स ने यशस्वी जायसवाल की पारी की बदौलत 13.1 ओवर में ही 1 विकेट गंवाकर मुकाबले को अपने नाम कर लिया. आरआर के स्टार ओपनर यशस्वी जायसवाल ईडन गार्डन्स में तूफानी पारी खेली. हालांकि वह अपने शतक से चूक गए. वह 47 गेंदों पर 98 रन बनाकर नाबाद रहे. इस दौरान वह आईपीएल के इतिहास में सबसे तेज अर्धशतक लगाने वाले बल्लेबाज बन गए है. उन्होंने 13 गेंदों में अर्धशतक जड़ दिया. उनकी इस पारी में 13 चौके और 5 छक्के शामिल है. उनके इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. जायसवाल की इस पारी की खूब तारीफ हो रही है.

विराट कोहली, सूर्यकुमार, हरभजन सिंह और टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री से लेकर सभी ने यशस्वी की पारी की तारीफ की है. कई और दिग्गजों ने यशस्वी की जमकर तारीफ की. राजस्थान के युवा ओपनर की इस पारी को बीसीसीआई सचिव जय शाह ने भी जमकर तारीफ की. उन्होंने सोशल मीडिया यशस्वी के लिए स्पेशल पोस्ट लिखी. 

यह भी पढ़ें: Yashasvi Jaiswal Net Worth : कभी गरीबी में बिताया वक्त, आज करोड़ों के मालिक हैं जायसवाल

जय शाह ने ट्विटर पर लिखा, 'युवा यशस्वी जायसवाल ने सबसे तेज आईपीएल अर्धशतक बनाने के लिए एक विशेष पारी खेली. उन्होंने अपने खेल के प्रति जबरदस्त धैर्य और जुनून दिखाया है. इतिहास हासिल करने के लिए." बधाई हो. आप भविष्य में भी इस बेहतरीन फॉर्म को जारी रख सकते हैं.' शाह के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर फैंस  यह उम्मीद कर रहे हैं कि  जयसवाल जल्द ही इंटरनेशनल में अपना डेब्यू कर सकते हैं. 

बता दें कि यशस्वी जयसवाल ने आईपीएल 2023 में अब तक खेले गए 12 मुकाबलों की 12 पारियों में 167.15 की स्ट्राइक रेट से 575 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका 52.27 का औसत रहा है. वह इस सीजन अब तक 4 अर्धशतक और 1 शतक जड़ चुके हैं. उनका सर्वाधिक स्कोर 124 रन है. वहीं ऑरेंज कैप की लिस्ट में यशस्वी दूसरे नंबर पर हैं. आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस टॉप पर हैं उन्होंने 11 मैच की 11 पारियों में 576 रन बनाए हैं.