logo-image

VIDEO: IPL 2024 से पहले दिलचस्प रोल में नजर आएं MS Dhoni, वीडियो शेयर कर किया खुलासा

IPL 2024 MS Dhoni: महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल 2024 से पहले एक दिलचस्प रोल में नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

Updated on: 06 Mar 2024, 02:54 PM

नई दिल्ली:

MS Dhoni Chennai Super Kings: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) की तैयारियां जोरो से चल रही है. वहीं चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी चेन्नई पहुंच गई हैं. धोनी ने हाल ही में नए रोल लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की थी. जिसके बाद फैंस तरह-तरह के कयास लगा रहे थे, लेकिन अब माही ने नए रोल का खुलासा कर दिया है. धोनी आईपीएल 2024 के एड के एक वीडियो में नजर आए हैं. MS dhoni इस वीडियो में डलब रोल में नजर आ रहे हैं. धोनी के वीडियो शेयर करने के कुछ ही देर में फैंस ने हजारों की संख्या में लाइक किया है. इस पर कई तरह के कमेंट भी आए हैं.

दरअसल धोनी ने आईपीएल 2024 के लिए एक एड शूट किया है. इसमें वे काफी अच्छी एक्टिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. धोनी ने वीडियो को अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया है. धोनी करीब 30 सेकेंड के इस वीडियो में डबल रोल में नजर आ रहे हैं. धोनी ने इसमें अपने दादा का भी रोल किया है. धोनी के फैंस ने वीडियो पर दिलचस्प कमेंट भी किए हैं. सीएसके के कप्तान इससे पहले भी कई एड वीडियो में नजर आ चुके हैं. इंडियन प्रीमियर लीग ने धोनी से पहले श्रेयस अय्यर, केएल राहुल और ऋषभ पंत के साथ भी वीडियो शूट किया था.

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: 'हमारी टीम में ऋषभ पंत नाम का एक लड़का...,' रोहित शर्मा ने बेन डकेट को दिया करारा जवाब

2008 से चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी कर रहे एमएस धोनी अब तक टीम को 5 बार चैंपियन बना चुके हैं. अब वह आईपीएल 2024 में भी टीम को खिताब जीत दिलाने के इरादे से मैदान पर उतरेंगे. पिछले सीजन घुटने की चोट से जूझने के बावजूद धोनी ने सभी मुकाबले खेले और सीजन के खत्म होते ही उन्होंने घुटने की सर्जरी करा ली. अब तक वह पूरी तरह फिट हो चुके हैं और यकीनन IPL 2024 में अपनी CSK टीम को 6वीं ट्रॉफी जिताना चाहेंगे. आईपीएल 2024 का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा. यह मुकाबला 22 मार्च को चेन्नई में आयोजित होगा.

यह भी पढ़ें: ‘वह सुबह 5.30 बजे दिल्ली से यहां आए..' अनुराग ठाकुर ने Rohit Sharma को दिया धन्यवाद