logo-image

IPL 2024 : मुंबई इंडियंस में सबकुछ नहीं है ठीक? हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाने से एक और मेंबर ने जाहिर की नाराजगी

Hardik Pandya IPL 2024 : मुंबई इंडियंस ने जब से हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया है, तब से कई लोग टीम से नाराज़ दिख रहे हैं. अब टीम के एक और मेंबर ने इस पर नारज़गी ज़ाहिर की.

Updated on: 07 Jan 2024, 01:34 PM

नई दिल्ली:

Kieron Pollard: आईपीएल 2024 (IPL 2024) से पहले मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने अपने एक फैसले से सबको चौंका दिया था. दरअसल टीम में एक बहुत बड़ा बदलाव देखने को मिला था. मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को गुजरात टाइटंस से ट्रेड के जरिए अपने साथ जोड़ा था और फिर रोहित शर्मा की जगह उन्हें टीम का कप्तान बना दिया था. जिससे फैंस के अंदर काफी नाराजगी देखने को मिली थी. अब मुंबई के पूर्व खिलाड़ी और पिछले सीजन के कोटिंग स्टाफ में शामिल रहे वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड ने नाराजगी ज़ाहिर की है. हालांकि पोलार्ड ने किसी का नाम लेकर कुछ नहीं कहा, बल्कि उन्होंने इशारों-इशारों में साफ संकेत दिए.

दरअसल, पोलार्ड ने इंस्टाग्राम के जरिए एक स्टोरी शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा, 'एक बार बारिश खत्म हो जाने के बाद, छाता बोझ बन जाता है. इस तरह वफादारी भी खत्म हो जाती है, जब फायदा बंद हो जाता है.'

हालांकि पोलार्ड ने अपनी स्टोरी में इस बात को साफ नहीं किया कि उन्होंने 'वफादारी' वाली बात किसके लिए कही, लेकिन फैंस उनकी स्टोरी को मुंबई इंडियंस के नए कप्तान हार्दिक पांड्या से जोड़ रहे हैं. 

मुंबई इंडियंस ने अचानक किया था फैसला

आईपीएल 2024 के ऑक्शन से पहले सभी टीमों की रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट जारी हुई, तब हार्दिक पांड्या गुजरात टाइटंस का ही हिस्सा थे, लेकिन कुछ देर बाद खबर सामने आई कि हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस ने कैश डील में इंडियन प्रीमियर लीग 2024 से पहले ट्रेड कर अपनी टीम में शामिल कर लिया है. फिर कुछ दिनों बाद अचानक से मुंबई इंडियंस ने ऐलान किया कि हार्दिक पांड्या को MI का नया कप्तान बनाया गया है. हार्दिक को रोहित शर्मा की जगह कप्तान बनाया गया जिनकी कप्तानी में टीम 5 बार आईपीएल चैंपियन बन चुकी है.

यह भी पढ़ें: MS Dhoni : अब कभी IPL का खिताब नहीं जीत पाएगी CSK, धोनी के इस फैसले से टूटेगा फैंस का दिल!