logo-image

IPL 2023: रोहित शर्मा ने इन दो खिलाड़ियों को बताया भविष्य का सुपरस्टार

IPL 2023, Tilak Varma and Nehal Wadhera are future superstar, will make MI Proud, says Rohit Sharma : मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने अपने दो खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की है. रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस को एलिमिनेटर 2 में पहुंचाने के बाद कहा कि मुंबई इंडियंस की टीम लगातार भविष्य के खिलाड़ियों को तैयार करती है...

Updated on: 25 May 2023, 07:38 AM

highlights

  • एलिमिनेटर 2 में पहुंची मुंबई इंडियंस, अब GT से टक्कर
  • रोहित शर्मा ने दो खिलाड़ियों की जमकर की तारीफ
  • तिलक वर्मा और नेहल वढेरा को बताया भविष्य का सुपरस्टार

नई दिल्ली:

IPL 2023, Tilak Varma and Nehal Wadhera are future superstar, will make MI Proud, says Rohit Sharma : मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने अपने दो खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की है. रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस को एलिमिनेटर 2 में पहुंचाने के बाद कहा कि मुंबई इंडियंस की टीम लगातार भविष्य के खिलाड़ियों को तैयार करती है. तिलक वर्मा और नेहल वढेरा के बारे में बात करते हुए रोहित शर्मा ने बताया कि ये दोनों खिलाड़ी भविष्य के सुपरस्टार होंगे. उन्होंने कहा कि ये दोनों खिलाड़ी अपनी तय भूमिका को बहुत जबरदस्त तरीके से निभा रहे हैं और हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ियों के रास्ते पर चल रहे हैं, जो आगे चलकर सुपर स्टार बने.

एलिमिनेटर में वढेरा-वर्मा ने टीम को संभाला

चेन्नई में खेले गए एलिमिनेटर मुकाबले में तिलक वर्मा और नेहल वढेरा ने शानदार प्रदर्शन किया. तिलक वर्मा ने 4 विकेट गिरने के बाद 22 गेदों पर 26 रनों की पारी खेली. जिसमें उन्होंने 2 छक्के लगाए. उस समय टीम को एक छोर से संभाले रहने की जरूरत थी. वहीं, वढेरा को इंपैक्ट प्लेयर के तौर पर मुंबई इंडियंस ने इस्तेमाल किया, उन्होंने आखिरी क्षणों में 12 गेंदों पर नाबाद 23 रन बनाए. उन्होंने टीम के लिए आखिर में तेजी से रन बटोरे और टीम को अच्छे स्कोर तक पहुंचाया. वढेरा ने 23 रनों की पारी में 2 चौके और 2 छक्के लगाए.

ये भी पढ़ें : IPL 2023: 100 मीटर से भी दूर गेंद को मारूंगा, लेकिन मुझे चाहिए... रोहित शर्मा

आईपीएल 2023 में वढेरा-वर्मा ने किया है शानदार प्रदर्शन

इस साल आईपीएल में तिलक वर्मा और नेहल वढेरा ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है. तिलक वर्मा ने इस साल 10 मैचों की 10 पारियों में एक बार नाबाद रहते हुए 300 रन बनाए हैं. उनका बेस्ट स्कोर नाबाद 84 रनों का रहा है. उन्होंने 42 से ज्यादा की औसत से रन बनाए हैं, जिसमें उन्होंने 21 चौके और 20 छक्के लगाए हैं. तिलक वर्मा मुंबई इंडियंस के लिए नाजुक मौकों पर रन बनाते आए हैं. वहीं, वढेरा ने अब तक 13 मैच खेले हैं, जिसकी 9 पारियों में 1 बार नाबाद रहते हुए उन्होंने अब तक 237 रन बनाए हैं. उन्होंने 2 अर्धशतक लगाए हैं और 22 चौकों के साथ 12 छक्के भी जड़े हैं.