logo-image

SRH vs KKR: आंद्रे रसेल की विकेट पर ऐसे झूमी हैदराबाद की मालिक काव्या मारन, वीडियो हुआ वायरल

कोलकाता नाइट राइडर्स के विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ इस मैच में अच्छे लय में नजर आ रहे थे. वह 15 गेंदों में 25 रन बनाकर पवेलियन लौटे. इस दौरान उन्होंने 2 छक्के और 1 चौका जड़ा. वहीं रसेल जबतक बल्लेबाजी कर रहे थे तब तक सनरा

Updated on: 04 May 2023, 11:43 PM

नई दिल्ली:

SRH vs KKR: आईपीएल 2023 (IPL 2023) का 47वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स (SRH vs KKR) के बीच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में केकेआर के कप्तान नितीश राणा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज करने का फैसला लिया था. पहले बल्लेबाजी करने उतरी केकेआर ने अपने 20 ओवरों में 9 विकेट गंवाकर 171 रनों का स्कोर खड़ा किया था. जवाब में सनराइजर्स की टीम अपनी 20 ओवरों में 8 विकेट गंवाकर 166 रन ही बना सकी. वहीं केकेआर के पारी के दौरान आंद्रे रसेल 25 रनों की तूफानी पारी खेल आउट हुए, जिसके बाद हैदराबाद की मालिक काव्या मारन खुशी से झूम उठी. क्योंकि रसेल काफी आक्रामक नजर आ रहे थे. काव्या की वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

कोलकाता नाइट राइडर्स के विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ इस मैच में अच्छे लय में नजर आ रहे थे. वह 15 गेंदों में 25 रन बनाकर पवेलियन लौटे. इस दौरान उन्होंने 2 छक्के और 1 चौका जड़ा. वहीं रसेल जबतक बल्लेबाजी कर रहे थे तब तक सनराइजर्स के खेमे में खामोशी का माहौल बना हुआ था, लेकिन फिर मयंक मार्कंडे ने उन्हें अपने जाल में फंसाया और पवेलियन का रास्ता दिखाया. वहीं रसेल के आउट होते ही हैदराबाद की मालिक काव्या मारन खुशी से झूम उठी थी. जिसके बाद उनका वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. 

केकेआर के लिए नीतीश राणा ने 31 गेंदों में 42 रनों की पारी खेली. वहीं रिंकू सिंह ने 35 गेंदों में 46 रनों की पारी खेली. एसआरएच के लिए मार्क जॉनसन और टी नटराजन ने 2-2 विकेट चटकाए. एसआरएच के लिए एडेन मार्कराम ने सबसे ज्यादा 40 गेंदों में 41 रनों की पारी खेली. वहीं क्लासेन ने 20 गेंदों में 36 रनों की तूफानी पारी खेली. वैभव अरोड़ा और शार्दुल ठाकुर को 2-2 सफलता मिली.