logo-image

IPL 2023 : हैदराबाद बिगाड़ सकती है मुंबई और आरसीबी का खेल, हो सकता है बड़ा उलटफेर

IPL 2023 SRH CSK RCB : आईपीएल 2023 में जंग तेज हो रही है. ये लीग अपने आखिरी पड़ाव पर आ चुकी है.

Updated on: 17 May 2023, 03:24 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023 SRH MI RCB : आईपीएल 2023 में जंग तेज हो रही है. ये लीग अपने आखिरी पड़ाव पर आ चुकी है. नंबर 4 के लिए अभी भी सात टीमें लड़ रही हैं. गुजरात को छोड़कर अभी तक किसी की सीट पक्की नहीं हो पाई है. चेन्नई, लखनऊ और मुंबई फिलहाल टॉप 4 में बनी हुईं हैं. लेकिन अभी तक अपनी सीट पक्की नहीं कर पाई है. बाहर हुईं टीमें अपने सम्मान के लिए लड़ना चाहेंगी. ऐसे में उन टीमों को बचकर रहना है, जो अभी भी प्लेऑफ की रेस में बनी हुईं हैं. मुंबई के साथ आरसीबी की टीम को एक टीम से बचकर रहना होगा, नहीं तो आईपीएल 2023 का सपना टूट सकता है. 

ये भी पढ़ें : VIDEO : अर्जुन तेंदुलकर को मैच से पहले कुत्ते ने काटा, LSG ने शेयर किया वीडियो

हैदराबाद की टीम कर सकती है बड़ा उलटफेर

जैसा आप जानते हैं कि हैदराबाद आईपीएल 2023 से बाहर हो चुकी है. टीम के लिए आईपीएल 2023 में अब कुछ बचा नहीं है. सम्मान के लिए टीम अपनी जान लगाएगी. लेकिन बचे हुए 2 मैचों में टीम दूसरी टीमों की प्लानिंग बिगाड़ सकती है. हैदराबाद को अभी मुंबई के साथ आरसीबी के साथ मुकाबले खेलने हैं. वहीं आरसीबी और मुंबई को अपने आखिरी मुकाबले जीतने जरूरी है.

यह खबर भी पढ़ें-  Dhirendra Krishna Shastri Net Worth: इतनी संपत्ति के मालिक हैं धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री, जानकर रह जाएंगे हैरान

मुंबई, आरसीबी के लिए खड़ी हो सकती है मुश्किलें

मुंबई के लिए ये आईपीएल शानदार रहा है. टीम अभी की बात करें तो चौथे नंबर पर काबिज है. वहीं आरसीबी की बात करें तो आईपीएल 2023 औसत रहा है. टीम पाचवें नंबर पर है. हालांकि जीत दोनो ही टीमों को अपने नाम करनी है. इसलिए कहा जा सकता है कि हैदराबाद से दोनो को बचकर रहना होगा. मुकाबले की बात करें तो 18 को हैदराबाद का मुकाबला आरसीबी के साथ में है. वहीं 21 को मुंबई के साथ मैच होना है.