logo-image

VIDEO : DC vs CSK मैच में घटी मजेदार घटना, वॉर्नर-जडेजा का ये वीडियो नहीं देखा तो क्या देखा

इस मैच के दौरान डेविड वॉर्नर (David Warner) और रवींद्र जडेजा के बीच एक मजेदार वाक्या देखने को मिला, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया.

Updated on: 20 May 2023, 07:26 PM

:

IPL 2023 : आईपीएल 2023 का 67वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स (DC vs CSK) के बीच अरुणजेटली स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में CSK ने शानदार जीत दर्ज की और 2 अक हासिल कर प्लेऑफ में जगह बना ली है. लेकिन इस मैच के दौरान डेविड वॉर्नर (David Warner) और रवींद्र जडेजा के बीच एक मजेदार वाक्या देखने को मिला, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया. इसका वीडियो खुद दिल्ली कैपिटल्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. तो आइए आपको भी दिखाते हैं वो एंटरटेनिंग वीडियो...

वॉर्नर और जडेजा के बीच हुई मस्ती

दिल्ली कैपिटल्स के कैप्टन डेविड वॉर्नर (David Warner) अपने फैंस को एंटरटेन करना काफी पसंद करते हैं. आज चेन्नई सुपर किंग्स के साथ खेले गए मैच में भी वॉर्नर ने कुछ ऐसा किया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. असल में, वॉर्नर ने बल्लेबाजी के दौरान जडेजा के साथ मस्ती की. दरअसल, वॉर्नर एक रन पूरा करने के बाद दूसरे रन के लिए भागने का मन बना रहे थे, तभी गेंद जडेजा के हाथों में आ गई, तब वॉर्नर ने जड्डू को देखते हुए उनका पसंदीदा तलवारबाजी वाला एक्शन किया, जिसे देखकर खुद जडेजा भी मुस्कुराने लगे. वॉर्नर ने ऐसा पहली बार नहीं किया है, वह अक्सर अपने फैंस को गेम के साथ-साथ इन छोटी-छोटी हरकतों से भी हंसाते रहते हैं. 

ये भी पढ़ें : RCB vs GT : बैंगलोर में हो रही है तेज बारिश, टूटेगा RCB का प्लेऑफ में पहुंचने का सपना

वॉर्नर के लिए अच्छा रहा सीजन

ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में दिल्ली कैपिटल्स ने डेविड वॉर्नर को टीम की कमान सौंपी थी. वॉर्नर की कप्तानी में DC कुछ खास नहीं कर सकी और 14 लीग मैचों में 5 जीत और 9 हार के बाद 10 अंकों के साथ प्वॉइट्स टेबल में 9वें स्थान पर रही. हालांकि, वॉर्नर ने 14 मैचों में 39.46 के औसत व 132.90 की स्ट्राइक रेट के साथ 513 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 6 अर्धशतक बनाए हैं.