logo-image

चीयरलीडर्स ने कॉपी किए CSK फैन के डांस मूव्स, VIDEO देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

IPL 2023 CSK vs KKR : आईपीएल 2023 के 61वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा.

Updated on: 15 May 2023, 02:39 PM

highlights

  • CSK फैन का वीडियो वायरल
  • MS Dhoni ने बना दी शाम स्पेशल
  • 6 विकेट से KKR के हाथों मिली हार

नई दिल्ली:

IPL 2023 CSK vs KKR : आईपीएल 2023 के 61वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा. मगर, मैच के बाद इस हार पर मरहम लगाने का काम एमएस धोनी ने किया. पूरी टीम के साथ MS Dhoni ने ग्राउंड का चक्कर लगाया और अपने फैंस के बीच जर्सी बाटी. हालांकि, इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें चियरलीडर्स एक CSK फैन को कॉपी करती नजर आ रही हैं. 

CSK फैन को किया चीयरलीडर्स ने कॉपी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by കി.ഷോ_ർ🐺വി3 (@mr_idiot_kizhore)

बीती रात एक बार फिर चेपाक स्टेडियम पूरी तरह से पीली जर्सी वाले फैंस से भरा हुआ था. भले ही उनकी टीम मैच ना जीत पाई हो, मगर फैंस ने इस मैच को काफी इंज्वॉय किया. इस दौरान एक CSK फैन के डांस मूव्स को खुद चीयरलीडर्स भी कॉपी करती नजर आईं. जी हां, इस वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें CSK की चीयरलीडर्स एक CSK फैन के डांस मूव्स को कॉपी करती दिख रही हैं. इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और 11 मिलियन से भी ज्यादा फैंस इसे देख चुके हैं. 

माही ने जीता CSK फैंस का दिल

रविवार को चेपाक में IPL 2023 के आखिरी लीग मैच के खत्म होने के बाद माही ने अपने फैंस को खास तौहफा दिया. चारों तरफ चक्कर लगाया और सभी मैचों में टीम का बेहतरीन तरीके से सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया अदा किया. क्राउड के बीच टेनिस बॉल फेंकी और जर्सी भी बांटी. ऐसा लग रहा था कि मानो, चेपाक से अपनी विदाई ले रहे हो. बता दें, IPL 2023 को एमएस का आखिरी सीजन माना जा रहा है, वह IPL से भी संन्यास की घोषणा कर सकते हैं. 

TOP-2 में है CSK

चेन्नई सुपर किंग्स ने अब तक 13 मैच खेले हैं, जिसमें से 7 जीते औ 5 हारे हैं. 15 अंकों के साथ ये टीम अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है. अब यदि CSK अगला मैच जीतती है, तो वह प्लेऑफ में पहुंच जाएगी, वरना उसे दूसरी टीमों के प्रदर्शन पर निर्भर रहना होगा.