logo-image

IPL 2023 : CSK की ये गलती डुबोएगी टीम की नैया, नहीं सुधरे तो हो जाएगी देर!

MS Dhoni IPL 2023 : आईपीएल 2023 में फैंस इस बार खुश हैं, क्योंकि चेन्नई की टीम कमाल का खेल इस बार दिखा रही है.

Updated on: 04 May 2023, 06:08 PM

नई दिल्ली:

MS Dhoni IPL 2023 : आईपीएल 2023 में फैंस इस बार खुश हैं, क्योंकि चेन्नई की टीम कमाल का खेल इस बार दिखा रही है. अभी की बात करें तो सीएसके टॉप 2 में बनी हुई है. हालांकि टीम की एक कमजोरी सामने आई है. जिसे अगर नहीं सुधारा गया तो टीम के लिए मुश्किल हालात खड़े हो सकते हैं. ऐसे में कप्तान धोनी को अपने प्लान में बदलाव करने की जरुरत है. अब आपको बताते हैं कि आखिर सीएसके की टीम इस सीजन क्या गलती कर रही है. 

आईपीएल 2023 में टीम के खिलाड़ियों का प्रदर्शन

पहले आपको सभी आंकड़े बता देते हैं. बल्लेबाजी की बात करें तो कॉनवे, गायकवाड़ और शिवम दुबे का जलवा रहा है. इसके अलावा और बल्लेबाज काफी पीछे हैं. टीम की गलती भी बल्लेबाजी से जुड़ी हुई है. धोनी की बल्ल्बाजी की बात करें तो महान बल्लेबाज नंबर 8 पर मौजूद हैं. 

यह भी पढ़ें - SRH vs KKR Playing 11: आज हैदराबाद और कोलकाता की भिड़ंत, ये हो सकती है दोनों की प्लेइंग 11

धोनी को करना होगा ये काम

इस आईपीएल धोनी के 10 मैचों के बाद 74 रन हैं. यानी आप कह सकते हैं कि धोनी के नाम के अनुसार ये आंकड़े नहीं हैं. ऐसे में धोनी को बल्लेबाजी क्रम में बदलाव करना ही होगा. खुद को प्रमोट करके नंबर 4 पर लाना होगा. नहीं तो किसी दिन बड़े मैच में टीम को लेने के देने पड़ सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: WPL 2023: गुजरात को ऑस्ट्रेलिया की यह खिलाड़ी बनाएगी चैंपियन! कोई नहीं रोक पाएगा

गेंदबाजी में ठीक हो रहा है काम

वहीं अगर आईपीएल 2023 के लिए सीएसके की गेंदबाजी की बात करें तो देशपांडे के साथ जडेजा और मोईन अली मौजूद हैं. ऐसे में कहा जा सकता है कि गेंदबाजी के मोर्चे पर टीम सही काम कर रही है. गलती अगर सुधारनी है तो वो है बल्लेबाजी में धोनी का क्रम.