BREAKING NEWS
  • ईशनिंदा की आग में धधक रहा है पाकिस्तान को 70 फीसदी टैक्स देने वाला सिंध- Read More »

Watch Video: बेटी जीवा के साथ धोनी ने अपलोड किया सुपर क्यूट वीडियो, बन जाएगा दिन

News State Bureau  |   Updated On : March 25, 2019 05:41:31 PM
Watch Video: बेटी जीवा के साथ धोनी ने अपलोड किया सुपर क्यूट वीडियो

Watch Video: बेटी जीवा के साथ धोनी ने अपलोड किया सुपर क्यूट वीडियो

नई दिल्ली:  

आईपीएल (IPL) के 12वें सीजन के पहले मैच में डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने जीत के साथ आगाज किया. इस मैच में अपने फैन्स की उम्मीदों पर खरा उतरने वाले सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने अब सोशल मीडिया पर अपनी बेटी जीवा के साथ एक वीडियो शेयर किया है जो फैन्स के बीच काफी तेजी से लोकप्रिय हो रहा है. इस विडियो में पापा माही बेटी जीवा से अलग-अलग भाषाओं में हाल चाल पूछते हैं और जीवा उसी भाषा में जवाब देती है, 'मैं अच्छी हूं.'

एमएस धोनी (MS Dhoni) 6 भाषाओं में जीवा से उसका हाल पूछते हैं और वह उन 6 भाषाओं में उनका जवाब देती है. सीएसक के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) शुरुआत करते हैं तमिल भाषा से और जीवा तमिल में ही जवाब देती है. इसके बाद बंगाली, गुजराती, भोजपुरी और पंजाबी में माही सवाल पूछते हैं. अंत में धोनी उर्दू में भी यही सवाल पूछते हैं.

View this post on Instagram

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on Mar 24, 2019 at 6:19am PDT

पंजाबी में धोनी (MS Dhoni) ने पूछा, 'किद्दा?' जीवा ने मासूमियत से जवाब दिया, 'वधिया.' इसी तरह धोनी भोजपुरी में भी पूछते हैं, 'कैसन बा?' और जीवा जवाब देती है, 'ठीके बा.'

और पढ़ें: IPL 12: रसिख सलाम की हर गेंद पत्थरबाजों के मुंह पर जड़ेगी तमाचा, 17 साल का लड़का कश्मीर घाटी से ऐसे पहुंचा वानखेड़े 

गौरतलब है कि इस विडियो को भी अब तक 32 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और लगातार फैन्स के बीच इसे पसंद किया जा रहा है.

आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब धोनी (MS Dhoni) ने बेटी जीवा के साथ ऐसा विडियो शेयर किया है. इससे पहले भी धोनी (MS Dhoni) ने बेटी जीवा के साथ एक विडियो शेयर किया था जिसमें वह भोजपुरी में बात करते दिख रहे थे. सोशल मीडिया पर उनके फैन्स ने इस वीडियो को भी काफी प्यार दिया था.

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) सोशल मीडिया पर भी काफी लोकप्रिय हैं. वह अक्सर अपनी बेटी जीवा के साथ तस्वीरें और विडियो शेयर करते रहते हैं जिसे उनके फैन्स का भी काफी प्यार मिलता है.

और पढ़ें: IPL 2019, RR vs KXIP: केएल राहुल ने बताया कौन है आईपीएल का सबसे चुलबुला खिलाड़ी 

बता दें कि एम एस धोनी (MS Dhoni) ने अपनी कप्तानी में 3 बार चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को खिताब जिताया है. चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) अपना अगला मैच दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ मंगलवार को खेलेगी.

First Published: Mar 25, 2019 05:32:10 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो