BREAKING NEWS
  • विश्व मुक्केबाजी चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने वाले पहले भारतीय बने अमित- Read More »
  • 17 साल के लड़के ने 60 साल की बुजुर्ग महिला को बनाया हवस का शिकार, मामला जान थर्रा जाएगी रूह- Read More »

IPL12, KXIPvsKKR: जब मयंक अग्रवाल की इस गलती से पलट गया मैच, देखें Video

News State Bureau  |   Updated On : May 04, 2019 12:15:04 PM
KXIPvsKKR: जब मयंक अग्रवाल की इस गलती से पलट गया मैच, देखें Video

KXIPvsKKR: जब मयंक अग्रवाल की इस गलती से पलट गया मैच, देखें Video

नई दिल्ली:  

आईपीएल (IPL) 2019 में किंग्स इलेवन पंजाब (Kings Xi Punjab) को हराकर कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की टीम अभी भी प्लेऑफ की रेस में बरकरार है. इस मैच में केकेआर के लिए युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने जिम्मेदारी संभालते हुए नाबाद 55 रनों की पारी खेली और मेजबान किंग्स इलेवन पंजाब (Kings Xi Punjab) को 7 विकेट से हराया. शुभमन पहले अपने सलामी जोड़ीदार क्रिस लिन के साथ पहले विकेट के लिए 62 रन बोर्ड पर टांगे. एंड्रयू टाई ने अपनी ही गेंद पर लिन का कैच ले कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को पहला झटका दिया.

इसके बाद गिल ने रॉबिन उथप्पा के साथ मिलकर टीम को 100 के आंकड़े तक पहुंचा दिया. यहीं उथप्पा, रविचंद्रन अश्विन के हाथों आउट हो गए. रॉबिन उथप्पा के जाने के बाद उन्हें तूफानी बल्लेबाज आंद्रे रसेल (Andre Russell) का साथ मिला. इस दौरान एक ऐसा भी मौका था जहां पर किंग्स इलेवन किंग्स इलेवन पंजाब (Kings Xi Punjab) की टीम मैच का रुख पलट सकती थी लेकिन मयंक अग्रवाल (Mayank Agrawal) की इस गलती से उनकी बची हुई आशाओं पर भी पानी फिर गया.

और पढ़ें: IPL12: जब बेटे शुभमन ने मारी फिफ्टी तो पिता ने कैसे किया भांगड़ा, देखें Video

किंग्स इलेवन पंजाब (Kings Xi Punjab) को वापसी करने के लिए हर हाल में आंद्रे रसेल (Andre Russell) का विकेट हासिल करना था और तेज गेंदबाज एंड्रयू टाई ने यह मौका भी बनाया. आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने टाई की गेंद पर एक छक्का लगा चुके थे और ओवर की आखिरी गेंद पर टाई ने मौका बनाया लेकिन मयंक अग्रवाल (Mayank Agrawal) के हाथ से कैच छिटककर सीधा बाउंड्री से जा लगा और ओवर का दूसरा छक्का मिला.

अगर मयंक अग्रवाल (Mayank Agrawal) उस कैच को पकड़ लेते तो इस मैच का परिणाम कुछ और हो सकता था.

और पढ़ें: IPL12, DC vs RR: रबाडा की गैर मौजूदगी में दिल्ली के सामने राजस्थान की चुनौती

इन दोनों ने 26 गेंदों पर 50 रनों की साझेदारी कर कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को जीत की दहलीज के करीब पहुंचा दिया. आंद्रे रसेल (Andre Russell) की पारी को मोहम्मद शमी ने खत्म किया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी.

आंद्रे रसेल (Andre Russell) जब आउट हुए तब कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को जीत के लिए 31 गेंदों पर 34 रनों की जरूरत थी और गिल एक छोर संभाले हुए थे. इसके बाद कार्तिक और गिल ने किंग्स इलेवन पंजाब (Kings Xi Punjab) को मैच में वापसी करने का कोई मौका नहीं दिया.

और पढ़ें: IPL 12: ऑस्ट्रेलिया पहुंचे राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ, टीम ने अब इस शख्स को सौंपी कप्तानी 

इस जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के 13 मैचों में छह जीत और सात हार के बाद 12 अंक हो गए हैं और वह पांचवें स्थान पर है. इस जीत ने उसे प्लेऑफ की रेस में बनाए रखा है.

First Published: May 04, 2019 12:12:47 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो