logo-image

हरभजन सिंह करेंगे क्रिकेट का खुलासा, देखिए और इंतजार कीजिए

आईपीएल 2020 शुरू होने जा रहा है. पहला मैच 19 सितंबर को खेला जाएगा. इस बार आईपीएल से कई खिलाड़ियों ने अपने अपने नाम वापस ले लिए हैं. इसमें हरभजन सिंह का भी नाम शामिल है.

Updated on: 13 Sep 2020, 10:52 AM

New Delhi:

आईपीएल 2020 शुरू होने जा रहा है. पहला मैच 19 सितंबर को खेला जाएगा. इस बार आईपीएल से कई खिलाड़ियों ने अपने अपने नाम वापस ले लिए हैं. इसमें हरभजन सिंह का भी नाम शामिल है. हरभजन सिंह एमएस धोनी की कप्‍तानी वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम में हैं. लेकिन हरभजन सिंह टीम के उस कैंप में भी नहीं गए, जो चेन्‍नई में हुआ था. इसके बाद इंतजार किया जा रहा था कि हरभजन सिंह के यूएई जाने का इंतजार किया जाता रहा. लेकिन आखिर में हरभजन सिंह ने यूएई जाकर आईपीएल न खेलने का फैसला किया. हरभजन सिंह ने इसके पीछे पारिवारिक कारण बताया, लेकिन अब हरभजन सिंह ने एक ट्विट कर दिया है, जिससे क्रिकेट जगत में हंगामा मच गया है. हरभजन सिंह क्रिकेट का एक बड़ा खुलासा करने जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 : आईपीएल में चीयरलीडर्स के साथ लगेगा दर्शकों का भी लगेगा तड़का !

हरभजन सिंह ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर एक पोस्‍ट की है, जिसमें लिखा है कि क्रिकेट आजकल काफी न्‍यूज में है. और अभी अभी मुझे कुछ ऐसा पता चला है जो क्रिकेट को लेकर आपकी सोच हमेशा के लिए बदल देगा. इसके साथ ही उन्‍होंने हैशटैग क्रिकेट का खुलासा भी डाला है. जब से हरभजन सिंह ने यह ट्विट किया है, तब से लेकर अभी तक क्रिकेट फैंस ही नहीं बाकी लोग भी इसका इंतजार कर रहे हैं कि हरभजन सिंह क्‍या खुलासा करने वाले हैं. कहीं हरभजन सिंह आईपीएल को लेकर के तो कुछ कहने वाले नहीं हैं. हालांकि अभी तक इसका इसका खुलासा हरभजन सिंह ने नहीं किया है. देखना दिलचस्‍प होगा कि हरभजन सिंह कब और क्‍या खुलासा करते हैं. कहीं हरभजन सिंह मजाक तो नहीं कर रहे हैं. या फिर उनके मन में कुछ चल रहा है, उनके साथ कुछ घटित हुआ है या फिर उनको कोई गोपनीय जानकारी मिल गई है. लेकिन जो भी होगा काफी दिलचस्‍प होने वाला है.