logo-image

IPL 2024 से पहले गुजरात टाइटंस को एक और झटका, स्टार बल्लेबाज नहीं खेलेगा अहम मैच

IPL 2024 : इंडियन प्रीमियर लीग 2024से पहले गुजरात टायटंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. टीम के स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज मैथ्यू वेड मुंबई इंडियंस के साथ खेला जाने वाला पहला मैच मिस कर सकते हैं.

Updated on: 08 Mar 2024, 12:37 PM

नई दिल्ली:

IPL 2024 : इंडियन प्रीमियर लीग 2024 अभी शुरू भी नहीं हुई है और गुजरात टाइटंस को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं. पहले ही मोहम्मद शमी पूरे सीजन से बाहर हो चुके हैं, हार्दिक पांड्या टीम को छोड़कर मुंबई इंडियंस लौट चुके हैं. वहीं, अब टीम के स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज मैथ्यू वेड से जुड़ी बड़ी अपडेट सामने आ रही है कि ये खिलाड़ी आईपीएल 2024 का पहला मैच मिस कर सकता है. आइए आपको बताते हैं कि ऐसा क्यो होने वाला है...

पहला मैच मिस कर सकते हैं मैथ्यू वेड

असल में, वेड इन दिनों ऑस्ट्रेलिया का घरेलू टूर्नामेंट शेफील्ड शील्ड के फाइनल को प्राथमिकता देते हुए टूर्नामेंट का पहला मैच मिस कर सकते हैं. शेफील्ड शील्ड में वेड तस्मानिया का हिस्सा हैं. इस बात की पूरी संभावना है कि तस्मानिया शेफील्ड शील्ड का फाइनल मुकाबला खेलेगी. ऐसे में रिपोर्ट्स की मानें, तो वेड गुजरात टाइटंस के लिए पहले मुकाबले में अनुपलब्ध हो सकते हैं. हां अगर, तस्मानिया फाइनल तक नहीं पहुंचती है, तो वेड भारत आकर मुंबई के साथ खेले जाने वाले गुजरात के पहले मैच में हिस्सा ले सकते हैं. हालांकिु, इन रिपोर्ट्स की अभी पुष्टि नहीं हुई है.

बता दें, GT ने आईपीएल 2022 में हुए मेगा ऑक्शन में मैथ्यू वेड को 2.40 करोड़ रुपये में खरीदकर अपने साथ जोड़ा था. IPL 2022 में वेड ने गुजरात के लिए 10 मैच खेले थे, जिसमें 113.77 की स्ट्राइक रेट से 157 रन बनाए थे. 

IPL 2024 में मुंबई के खिलाफ पहला मैच खेलेगी गुजरात टायंट्स 

आईपीएल 2024 में गुजरात टाइटंस अपना पहला मुकाबला 24 मार्च को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेगी. वहीं, शेफील्ड शील्ड का फाइनल मैच 21 मार्च  से 25 मार्च तक खेला जाएगा. बताते चलें, इस सीजन में शुभमन गिल गुजरात टाइटंस की कप्तानी करेंगे, क्योंकि हार्दिक पांड्या मुंबई में लौट गए हैं. टूर्नामेंट में 24 मार्च का सभी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि GT vs MI मैच काफी दिलचस्प होने वाला है. 

ये भी पढ़ें : Shubman Gill : रोहित शर्मा के बाद शुभमन गिल ने लगाई सेंचुरी, धर्मशाला में इंग्लैंड का हाल बेहाल

ये भी पढ़ें : Rohit Sharma : रोहित शर्मा ने धर्मशाला में लगाई 48वीं सेंचुरी, लगा दी रिकॉर्ड्स की झड़ी