logo-image

IPL 2024 : CSK vs RCB के ओपनिंग मैच के लिए चेपॉक स्टेडियम तैयार, Video ने जीता फैंस का दिल

CSK vs RCB: चेन्नई सुपर किंग्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर मैच के लिए चेपॉक स्टेडियम को सजाया गया है. स्टेडियम में शानदार रंग-बिरंगी लाइटिंग की गई है. जिसकी खूबसूरती फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

Updated on: 21 Mar 2024, 12:51 PM

नई दिल्ली:

Chepauk Stadium Viral Video: आईपीएल 2024 के आगाज होने में महज एक दिन बाकी रह गया है. सीजन का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमें चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में आमने-सामने होगी. वहीं, इस मुकाबले के लिए चेपॉक स्टेडियम को काफी शानदार तरीके से तैयार किया है. दरअसल, सोशल मीडिया पर चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबले लिए स्टेडियम चमचमाता हुआ दिख रहा है. चेपॉक स्टेडियम में शानदार रंग-बिरंगी लाइटिंग की गई है जिसने फैंस का दिल जीत लिया है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ चेपॉक स्टेडियम का वीडियो

CSK vs RCB मैच से पहले सोशल मीडिया पर चेपॉक स्टेडियम का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. क्रिकेट फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. बहरहाल, सोशल मीडिया यूजर्स वायरल वीडियो पर लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

पहलें मैच में CSK vs RCB की होगी भिड़ंत

IPL 2024 का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच में चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी महेंद्र सिंह धोनी के हाथों में होगी. वहीं, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्तानी फाफ डु प्लेसी संभालेंगे. फैंस इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस सीजन महेन्द्र सिंह धोनी की अगुवाई चेन्नई सुपर किंग्स डिफेंडिंग चैंपियन के तौर पर उतरेगी. इस टीम पिछले सीजन गुजरात टाइटंस को आखिरी गेंद पर हराकर खिताब अपने नाम किया था. अब तक चेन्नई सुपर किंग्स रिकॉर्ड 5 बार आईपीएल टाइटल जीत चुकी है. वहीं, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को पहली ट्रॉफी का इंतजार है.

चेपॉक में कौन किस पर भारी?

RCB का सीएसके के खिलाफ एमए चिदंबरम स्टेडियम में रिकॉर्ड काफी खराब रहा है. इस मैदान पर अब तक 7 बार दोनों टीमों की भिड़ंत हुई है, जिसमें से RCB ने सिर्फ एक बार ही जीतने में कामयाब हुई है. यह जीत भी 16 साल पहले यानी आईपीएल का पहली सीजन साल 2008 में मिली थी. उसके बाद से अबतक ने इस चेपॉक के मैदान पर सीएसके को मात देने में सफल नहीं हुई है.