logo-image

भारत से हारने के बाद पाक खिलाड़ियों की बिगड़ी हालत, कइयों को आया तेज बुखार !

बेंगलुरु में मौजूद पाकिस्तानी टीम पर मुश्किलें टूट पड़ी हैं. असल में, पाक टीम के कई खिलाड़ियों की तबियत खराब हो गई है... इसके चलते PCB ने मंगलवार को ट्रेनिंग सेशन भी आयोजित नहीं किया है...

Updated on: 17 Oct 2023, 06:43 PM

नई दिल्ली:

World Cup 2023 : पाकिस्तान क्रिकेट टीम की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. अभी टीम भारत के हाथों मिली हार से उबर भी नहीं पाई थी कि अब उनके प्लेयर्स की तबियत बिगड़ रही है, जो टीम के लिए चिंता का विषय बन गया है. टीम के करीबी सूत्रों ने जानकारी दी है कि, पाकिस्तान क्रिकेट टीम के 4 से 5 खिलाड़ियों को वायरल फीवर आ रहा है. अब पीसीबी ने ऑफिशियली इस बात का ऐलान कर दिया है कि कुछ खिलाड़ी बीमार हैं, जिसके चलते नेट सेशन कैंसिल किया गया है.

खिलाड़ियों को आया बुखार

14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत-पाकिस्तान मैच खेला गया था. जहां, टीम को हार का सामना करना पड़ा. लेकिन, अब इसके बाद पाकिस्तान टीम की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं. टीम के कुछ खिलाड़ी अस्वस्थ हैं, जिसके चलते 20 अक्टूबर को होने वाले बड़े मैच से पहले प्रैक्टिस सेशन को कैंसिल कर दिया गया है.

पाकिस्तान टीम के मीडिया मैनेजर ने कहा, पिछले कुछ दिनों में कुछ खिलाड़ियों को बुखार आया और उनमें से ज्यादातर पूरी तरह से ठीक हो गए हैं। जो लोग ठीक होने के चरण में हैं वे टीम मेडिकल पैनल की निगरानी में हैं. अब्दुल्ला शफीक इस समय बुखार जैसी बीमारी से जूझ रहे हैं. इसके अलावा, टीम के सूत्रों ने खुलासा किया कि शाहीन आफरीदी और उसामा मीर दोनों में पहले बुखार के लक्षण दिखे थे, हालांकि, अब वे ठीक हो गए हैं. माना जा रहा है कि, बेंगलुरु का मौसम पाकिस्तानी प्लेयर्स को सूट नहीं कर रहा है.

20 अक्टूबर को होगा पाकिस्तान-ऑस्ट्रेलिया मैच

पाकिस्तान टीम अपना अगला मुकाबला 20 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेलने उतरेगी. अब तक बाबर एंड कंपनी ने 3 मैच खेले हैं, जिसमें से 2 में जीत और 1 में हार का सामना करना पड़ा है. अब पाक टीम यही चाहेगी की टीम के सभी खिलाड़ी पूरी तरह स्वस्थ्य हो जाएं और आगामी मैच में वह जीत दर्ज कर सके.