logo-image
लोकसभा चुनाव

हेलीकॉप्टर में बैठकर फाइनल देखना चाहते हैं, तो आपके लिए है ये खबर, Viral है मामला

IND vs AUS Final : अगर आपको हेलीकॉप्टर में बैठकर ये महामुकाबला देखने का मौका मिले, तो कैसा रहेगा? असल में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले फाइनल से पहले सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियोज और पोस्ट जरूर वायरल होने लगे हैं.

Updated on: 18 Nov 2023, 04:31 PM

नई दिल्ली:

IND vs AUS Final : अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच खेला जाने वाला है. इस हाईवोल्टेज मैच के लिए फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट है. अब जिन्हें टिकेट्स मिल गई हैं, वो तो स्टेडियम में बैठकर मैच का लुत्फ उठाएंगे. लेकिन, अगर आपको हेलीकॉप्टर में बैठकर ये महामुकाबला देखने का मौका मिले, तो कैसा रहेगा? असल में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले फाइनल से पहले सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियोज और पोस्ट जरूर वायरल होने लगे हैं. फिलहाल ऐसे ही एक पोस्ट ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर तहलका मचाया हुआ है.

वायरल हुआ पोस्ट

सोशल मीडिया पर एक शख्स ने पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने हेलीकॉप्टर से वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच देखने जाने का ऑफर दिया. उनका पोस्ट आते ही वायरल हो गया. शख्स ने अपने पोस्ट में लिखा है कि ‘यदि कोई हेलीकॉप्टर से वर्ल्ड कप फाइनल देखने जाने में इंट्रेस्टेड है, तो वो हमारे साथ चल सकता है. मैं 2 लोगों की तलाश कर रहा हूं. हम शनिवार को BLR हवाई अड्डे से अहमदाबाद के लिए उड़ान भरेंगे. फिर वहां नाश्ता करके, मैच देखकर घर के लिए वापस उड़ान भरेंगे’. हालांकि पोस्ट के अंत में शख्स ने ऐसी बात लिख दी है कि किसी की भी हंसी छूट जाए. शख्स ने लिखा है, ‘अगर आप मैच देखने जाने में रूचि रखते हैं तो मैसेज करें, लेकिन आपके पास हेलीकॉप्टर और मैच का टिकट जरूर होना चाहिए, वरना हम जाएंगे कैसे’. हालांकि, अब ये बताना मुश्किल है कि ये शख्स जो दावा कर रहा है वो सही है या फिर वह मजाक कर रहा है. मगर, यूजर्स उनके ट्वीट पर मजेदार कमेट्ंस करते दिख रहे हैं, जो आप पोस्ट के नीचे पढ़ सकते हैं.

अहमदाबाद में होगा भारत VS ऑस्ट्रेलिया

वर्ल्ड कप 2023 में लगातार 10 मैच जीत चुकी टीम इंडिया और 5 बार की चैंपियन रही ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच फाइनल मैच होना है. ये हाईवोल्टेज मैच रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच की शोभा बढ़ाने खुद पीएम मोदी पहुंचेंगे. साथ ही कई दिग्गज खिलाड़ी, फिल्मी सितारे, बड़े-बड़े बिजनेसमैन और राजनीति के बड़े नाम इस ऐतिहासिक मैच को देखने अहमदाबाद पहुंचने वाले हैं.