logo-image

बाबर और सोहैल की तारीफ में पाकिस्‍तान के कप्‍तान सरफराज अहमद ने पढ़े कसीदे

पाकिस्तान ने बुधवार को यहां खेले गए अपने सातवें मैच में न्यूजीलैंड को छह विकेट से हराकर आईसीसी विश्व कप में आगे जाने की अपनी उम्मीदों को फिर से जिंदा कर दिया है

Updated on: 27 Jun 2019, 12:36 PM

highlights

  • बाबर आजम ने अपने करियर का 10वां शतक लगाया 
  • हैरिस सोहेल ने 76 गेंदों पर 68 रनों का योगदान दिया
  • पाकिस्तान की टीम ने 4 विकेट खोकर लक्ष्य आसानी से हासिल कर लिया

बर्मिंघम:

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद का कहना है कि बर्मिंघम की विकेट पर 240 रनों के लक्ष्य को पार कर पाना आसान नहीं था, लेकिन बाबर आजम (101) और हैरिस सोहैल (68) ने अपनी शानदार बैटिंग से उसे आसान बना दिया.  पाकिस्तान ने बुधवार को यहां खेले गए अपने सातवें मैच में न्यूजीलैंड को छह विकेट से हराकर आईसीसी विश्व कप में आगे जाने की अपनी उम्मीदों को फिर से जिंदा कर दिया है. पाकिस्तान (Pakistan) के लिए बाबर आजम ने सबसे अधिक नाबाद 101 रन बनाए. अपनी पारी में बाबर ने 127 गेंदों का सामना किया और 11 चौके लगाए. हैरिस सोहेल ने 76 गेंदों पर 68 रनों का योगदान दिया. उनकी पारी में पांच चौके और दो छक्के शामिल रहे.

मैच के बाद सरफराज ने कहा, "यहां की पिच पर यह लक्ष्य आसान नहीं था लेकिन बाबर और सोहैल ने शानदार बल्लेबाजी से इसे काफी आसान बना दिया. हमने वापसी के लिए खूब मेहनत की है और अब वह मेहनत रंग ला रही है. हम मुकाबले में वापस आ चुके हैं. दर्शकों ने हमारा हमेशा से साथ दिया है और इनका प्यार हमेशा हमारे साथ है. यह हम सबकी जीत है. "

यह भी पढ़ेंः CWC19: पाकिस्‍तान के इस महासंयोग के बीच ये है दीवार, सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए ये भी जरूरी

पाकिस्तान के सात मैचों से सात अंक हो गए हैं. उसे आगे अफगानिस्तान और बांग्लादेश से खेलना है. इस दोनों को हराकर पाकिस्तान सेमीफाइनल की मजबूत दावेदारी ठोकने की स्थिति में होगा.

यह भी पढ़ेंः India vs West Indies: क्‍या क्रिस गेल का खेल बिगाड़ेंगे बुमराह, Dream11 में ये हो सकते हैं ट्रंप कार्ड

पाकिस्तान (Pakistan) ने बर्मिंघम के मैदान पर न्यूजीलैंड (New Zealand) का विजय रथ रोक दिया. पाकिस्तान (Pakistan) के लिए बाबर आजम ने अपने करियर का 10वां शतक लगाया और पिछले मैच में पाकिस्तान (Pakistan) के लिए जीत के नायक रहे हैरिस सोहेल ने इस मैच में भी अर्धशतक पूरा कर अपनी टीम को सेमीफाइनल की रेस में बरकरार रखा है. पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड (New Zealand) की टीम ने जिम्मी नीशम की 97 रनों की पारी की बदौलत 50 ओवर में 237 रन बनाए थे, जिसे पाकिस्तान (Pakistan) की टीम ने महज 4 विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया.