logo-image

World Cup: कमिंस-स्टार्क ने विराट सेना को चेताया, कही यह बड़ी बात

फाइनल 14 जुलाई को लॉर्ड्स मैदान पर खेला जाएगा. ऐसे में मिशेल स्टार्क (Mitchell Stark) और पैट कमिंस (Pat Cummins) भारत के लिए खतरा हो सकते हैं.

Updated on: 06 Jul 2019, 07:12 AM

नई दिल्ली:

यहां जारी आईसीसी (ICC) विश्व कप (World Cup)-2019 में कई प्रशंसकों को फाइनल में भारत और ऑस्ट्रेलिया (Australia) के भिड़ने की उम्मीद है. फाइनल 14 जुलाई को लॉर्ड्स मैदान पर खेला जाएगा. ऐसे में मिशेल स्टार्क (Mitchell Stark) और पैट कमिंस (Pat Cummins) भारत के लिए खतरा हो सकते हैं. इन दोनों ने गुरुवार को नेट्स में ग्लैन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) और शॉन मार्श (Shaun Marsh) को अपनी गेंदों से चोटिल कर दिया. ग्लैन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) तो ठीक हैं लेकिन शॉन मार्श (Shaun Marsh) का विश्व कप (World Cup) खत्म हो गया है.

जिस अंदाज में मिशेल स्टार्क (Mitchell Stark) और पैट कमिंस (Pat Cummins) नेट्स में गेंदबाजी कर रहे हैं उससे विराट कोहली और उनकी टीम की चिंताओं का बढ़ाना लाजमी है.

और पढ़ें: World Cup: लॉर्डस के मैदान पर शाकिब ने रचा इतिहास, सचिन तेंदुलकर के खास क्लब में हुए शामिल

ऑस्ट्रेलिया (Australia) को शनिवार को अपने आखिरी लीग मैच में दक्षिण अफ्रीका से भिड़ना है. इस मैच से पहले मिशेल स्टार्क (Mitchell Stark) ने गुरुवार को कहा है कि भारत के खिलाफ लीग दौर में खेला गया मैच ऑस्ट्रेलिया (Australia) की सही स्थिति नहीं बताता क्योंकि उस समय ऑस्ट्रेलिया (Australia) टीम थोड़े हल्के मूड़ में थी.

और पढ़ें:  World Cup: खिताब के लिए इंग्लैंड को सेमीफाइनल में खुद को करना होगा साबित

मिशेल स्टार्क (Mitchell Stark) ने कहा, 'मुझे लगता है कि उस मैच के बाद से हम लगातार विकेट ले रहे हैं और मुझे लगता है कि इसमें सबसे बड़ा कारण हमारा रणनीति को लागू करने का है. भारत के खिलाफ लीग मैच में हम सभी कहीं न कहीं हल्के मूड़ में थे. उनके पास उस मैच में विकेट थे जिनका उन्होंने आखिरी में उपयोग किया. उस मैच के बाद से हम लगातार सुधार कर रहे हैं.'