logo-image

World Cup: मैनचेस्टर में फंसी भारतीय टीम, जानें कब लौटेगी स्वदेश

भारत का आईसीसी (ICC) विश्व कप (World Cup)-2019 से बाहर जाना सभी के लिए हैरानी वाली बात थी. इस बात की उम्मीद किसी ने नहीं की थी

Updated on: 11 Jul 2019, 06:46 PM

नई दिल्ली:

भारत का आईसीसी (ICC) विश्व कप (World Cup)-2019 से बाहर जाना सभी के लिए हैरानी वाली बात थी. इस बात की उम्मीद किसी ने नहीं की थी. कम से कम भारतीय टीम को देखकर तो ऐसा ही लगता है. इस अप्रत्याशित हार के बाद भारतीय टीम मैनचेस्टर में ही फंस गई है और टीम यहां रविवार तक रहेगी. एक सूत्र ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा कि टीम के लिए वापसी के टिकट बुक कर लिए हैं और खिलाड़ी रविवार तक मैनचेस्टर में ही रहेंगे.

सूत्र ने कहा, 'कई खिलाड़ी 14 जुलाई तक मैनचेस्टर में ही रहेंगे और इसके बाद यहां से निकलेंगे. कल हार के बाद टीम के वापसी के टिकट बुक कर लिए हैं.'

और पढ़ें: World Cup: धोनी के रिटायरमेंट पर अब BCCI का आधिकारिक बयान, जानें क्या कहा

भारत को अब विश्व कप (World Cup) के बाद वेस्टइंडीज (West indies) का दौरा करना है और इस दौरे पर कप्तान विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह जैसे सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है. यह दोनों हालांकि टेस्ट सीरीज के लिए टीम में लौट आएंगे.

और पढ़ें: विश्व कप में भारत की हार पर बीसीसीआई ने दिया बड़ा बयान, कहा- भविष्य में टीम इंडिया..

भारत को बुधवार को आईसीसी (ICC) विश्व कप (World Cup)-2019 के पहले सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड के हाथों 18 रनों से हार का सामना करना पड़ा था.