logo-image

World Cup: जब मोहम्मद शमी ने की कॉट्रेल के सैल्यूट सेलिब्रेशन की नकल, हंस पड़े विराट कोहली

शेल्डन कॉट्रेल (Sheldon Cottrell) ने मैच के आखिर में पहले हार्दिक पांड्या और फिर मोहम्मद शमी को आउट कर अपने सिगनेचर स्टाइल में विकेट का जश्न मनाया.

Updated on: 29 Jun 2019, 07:49 AM

नई दिल्ली:

विश्व कप (World Cup) में विकेट लेने के बाद जश्न मनाने के अपने अनोखे अंदाज के चलते दुनिया भर में प्रसिद्ध हो चुके वेस्टइंडीज (West indies) के तेज गेंदबाज शेल्डन कॉट्रेल (Sheldon Cottrell) ने गुरुवार को भारत के खिलाफ 2 विकेट चटकाए, हालांकि उन्होंने यह विकेट मैच के आखिर में ली जिसके चलते फैन्स को उनका अनोखा 'सैल्यूट' सेलिब्रेशन देखने के लिए आखिर तक इंतजार करना पड़ा. शेल्डन कॉट्रेल (Sheldon Cottrell) ने मैच के आखिर में पहले हार्दिक पांड्या और फिर मोहम्मद शमी को आउट कर अपने सिगनेचर स्टाइल में विकेट का जश्न मनाया.

वहीं जवाब में भारतीय गेंदबाजों ने कमाल दिखाया और वेस्टइंडीज (West indies) के बल्लेबाजों को महज 143 रन पर ऑल आउट कर दिया. इस दौरान मैदान पर बड़ा ही मजेदार वाक्या देखने को मिला. वेस्टइंडीज (West indies) की टीम के लड़खड़ाने के बाद 29वें ओवर में शेल्डन कॉट्रेल (Sheldon Cottrell) 10वें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे. शेल्डन कॉट्रेल (Sheldon Cottrell) ने 1 चौका और छक्का जड़ कुल 10 रन बनाए.

और पढ़ें: World Cup: मोहम्मद शमी ने बताया अपनी सफलता के पीछे का राज

शेल्डन कॉट्रेल (Sheldon Cottrell) ज्यादा देर टिक नहीं सके और 30वें ओवर में युजवेंद्र चहल की गेंद का शिकार बने, उनके आउट होते ही मोहम्मद शमी ने उनके मशहूर सैल्यूट सेलिब्रेशन की नकल कर विकेट का जश्न मनाया.

मोहम्मद शमी के जश्न मनाने के तरीके को देखकर भारतीय कप्तान विराट कोहली भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए. इस मैच में भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज (West indies) की टीम को 125 रनों से हराकर अपना विजयी अभियान जारी रखा है.

और पढ़ें: World Cup: वेस्टइंडीज के खिलाफ मोहम्मद शमी ने बनाया खास रिकॉर्ड, देखें आंकड़े

अब टीम इंडिया का अगला मुकाबला 30 जून को इंग्लैंड के साथ होना है. इयोन मोर्गन की टीम के लिए ये मुकाबला करो या मरो जैसा होगा. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इंग्लैंड जीत के रथ पर सवार भारत को टक्कर दे पाता है या नहीं.