logo-image

Harbhajan Singh : 'इन्हें समझ नहीं है...', हरभजन सिंह का विवादित बयान, अनुष्का के मैच देखने पर उठाए सवाल

Harbhajan Singh : हरभजन सिंह का एक बयान चर्चा में है, जो उन्होंने फाइनल मैच में कमेंट्री करते हुए दिया.... उन्होंने विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा और केएल राहुल की पत्नी आथिया शेट्टी पर विवादित कमेंट किया है...

Updated on: 19 Nov 2023, 08:16 PM

नई दिल्ली:

Harbhajan Singh : वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जा रहा है. इस मैच में भारत ने 241 रनों का लक्ष्य तय किया है और अब कंगारू टीम पूरे जोर के साथ आगे बढ़ रही है. मगर, इस बीच हरभजन सिंह का एक बयान चर्चा में आ गया है, जो उन्होंने फाइनल मैच के दौरान कमेंट्री करते हुए दिया.... उन्होंने विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा और केएल राहुल की पत्नी आथिया शेट्टी पर विवादित कमेंट किया है...

क्या बोले Harbhajan Singh ?

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हो रहे फाइनल मैच में कमेंट्री कर रहे हैं. मगर, भारतीय पारी के दौरान उन्होंने अनुष्का शर्मा और आथिया शेट्टी को लेकर जो बयान दिया है, उसके लिए उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल, जब कैमरामैन ने अनुष्का शर्मा और आथिया शेट्टी की तरफ फोकस किया, तो हरभझन सिंह (Harbhajan Singh) ने कहा कि ये दोनों आपस में क्या बातें कर रही होंगी? मुझे नहीं लगता कि इन्हें क्रिकेट की ज्यादा समझ है, तो ये जरूर बॉलीवुड के बारे में ही बात कर रही होंगी.

ये भी पढ़ें : VIDEO : स्टेडियम में ये किसका जूठा कप उठा रहे हैं शाहरुख खान? वायरल वीडियो में खुद देख लीजिए

ट्रोलर्स ने लगाई भज्जी की क्लास

कमेंट्री करते हुए हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) द्वारा दिया गया ये बयान फैंस को जरा भी रास नहीं आया और उन्होंने सोशल मीडिया पर भज्जी की क्लास लगा दी. ट्विटर पर कई यूजर्स तो हरभजन से अपनी इस टिप्पणी के लिए माफी मांगने की बात कह रहे हैं. हालांकि, कुछ यूजर्स इसे मजाक बता रहे हैं. हालांकि, कहीं ना कहीं आज भी हमारे समाज में लोग लड़कियों के बारे में यही सोचते हैं कि उन्हें क्रिकेट की खास जानकारी नहीं होगी. हालांकि, भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने इसे पूरी तरह से गलत साबित किया है. हाल ही में हरमनप्रीत कौर एंड कंपनी ने एशियन गेम्स में गोल्ड मेडल जीता था. 

ये भी पढ़ें : IND vs AUS Final : 240 पर ऑलआउट होने के बाद क्या अभी भी जीत सकती है टीम इंडिया? जानें कितनी फीसदी है जीत के चांस?