logo-image

World Cup में हार के बाद टीम इंडिया के हिटमैन रोहित शर्मा लौटे वतन, Video हुआ वायरल

आईसीसी वर्ल्ड कप -2019 का खुमार उतर गया है. सेमीफाइनल से बाहर होने के बाद शुक्रवार को टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा भारत लौट आए हैं.

Updated on: 14 Jul 2019, 09:36 PM

नई दिल्ली:

आईसीसी वर्ल्ड कप -2019 का खुमार उतर गया है. सेमीफाइनल से बाहर होने के बाद शुक्रवार को टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा भारत लौट आए हैं. रोहित अपनी पत्नी रीतिका सजदेह और बेटी समायरा के साथ नजर आए. विरल भियानी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रोहित शर्मा मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं.

रोहित शर्मा खुद गाड़ी ड्राइव करके घर गए. ड्राइविंग सीट पर रोहित शर्मा बैठे थे वहीं उनके बगल में उनकी पत्नी रीतिका बैठी थीं. रीतिका की गोद में उनकी बेटी समायरा थी. इंस्टाग्राम पर जैसे ही इस वीडियो को डाला गया, वायरल होने में इसे देर नहीं लगी. आप भी देखिए वायरल वीडियो-

View this post on Instagram

#rohitsharma takes the drivers seat as he heads back home #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इसे भी पढ़ें:धोनी के संन्यास पर जानें क्या बोले यूपी के खेल मंत्री चेतन चौहान

बता दें कि इंग्लैंड की सरजमीं पर हुए वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के हाथों सेमीफाइल में हार का सामना करना पड़ा. लेकिन इस वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा ने सेमीफाइनल को छोड़ दे तो शानदार प्रदर्शन करते नजर आए. रोहित शर्मा ने इस टूनार्मेंट में 648 रन बनाए. हालांकि वो सचिन के रिकॉर्ड को तोड़ नहीं पाए. वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड सचिन के नाम दर्ज किया गया. सचिन तेंदुलकर ने 2003 के वर्ल्ड कप में 673 रन बनाए थे.