logo-image

MS Dhoni का ये राज शायद ही जानते होंगे आप, Kohli से भी जुड़ी है बात

MS Dhoni Tatto: इस समय सोशल मीडिया पर यही सवाल चल रहा है कि धोनी आखिर क्यों टैटू नहीं बनवाते हैं.

Updated on: 22 Jun 2023, 06:49 AM

नई दिल्ली:

MS Dhoni Tattoo: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स के मौजूदा कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. वो इसलिए नहीं क्योंकि धोनी कोई सीरीज जीत रहे हैं या फिर आईपीएल जीत रहे हैं, बल्कि ऐसा इसलिए क्योंकि उनके फैंस उनके बारे में हर एक चीज, हर एक बात जानना चाहते हैं. धोनी इकलौते एक ऐसे क्रिकेटर हैं जो पूरे साल गूगल के सर्च में बने रहते हैं. अब ऐसा ही एक सवाल सोशल मीडिया पर इस समय जमकर चल रहा है. और वो है कि आखिर क्यों कप्तान धोनी के शरीर पर एक भी टैटू नहीं है. आपके मन में भी ये सवाल आ रहा होगा तो चलिए बताते हैं उसके पीछे की बड़ी वजह.

वजह कर देगी हैरान

दरअसल कप्तान धोनी को सुई से डर लगता है. ऐसा खुद धोनी ने बताया है. धोनी ने कहा है कि, मुझे चाहे टैटू की सुई हो या फिर डॉक्टर के इंजेक्शन की सुई, इससे हमेशा से डर लगा है. इसलिए मैं अपनी शरीर पर एक भी टैटू नहीं बनाता हूं. आप भी जानकर ये थोड़ा हैरान हो गए होंगे कि आखिर इतनी बड़े कप्तान और इतने बड़ा खिलाड़ी एक सुई से डरता है, पर यह बात सच है.

ये भी पढ़ें : एक इंस्टा पोस्ट से इतना कमाते हैं विराट, जितने में आप खरीद लेंगे गाड़ी-बंगला

दूसरे खिलाड़ी हैं टैटू के दीवाने

वहीं टीम इंडिया में दूसरे खिलाड़ियों की बात करें तो टैटू हर एक खिलाड़ी के शरीर मिल जाएगा. हां, धोनी के साथ रोहित शर्मा और मोहम्मद शमी ये दो ऐसे खिलाड़ी हैं जो अभी तक टैटू नहीं बनवाए हैं. नहीं तो उसके अलावा हार्दिक पांड्या, विराट कोहली, केएल राहुल सभी के शरीर पर आपको कम से कम 5 से 6 टैटू मिल ही जाएंगे. अगर हम एकलौते विराट कोहली की बात करें तो इनके शरीर पर सबसे ज्यादा 12 टैटू हैं. जो इनके फैंस को काफी पसंद आते हैं.