logo-image

मुश्किल में फंसा वेस्टइंडीज का यह खिलाड़ी, संदिग्ध एक्शन को लेेकर हुई शिकायत

आईसीसी (ICC) की मीडिया विज्ञप्ति के अनुसार मैच अधिकारियों की रिपोर्ट में मैच के दौरान इस 26 वर्षीय गेंदबाज के एक्शन की वैधता को लेकर चिंता जताई गई और इस रिपोर्ट को वेस्टइंडीज (West indies) प्रबंधन को भी सौंपा गया है.

Updated on: 08 Sep 2019, 04:23 PM

नई दिल्ली:

वेस्टइंडीज (West indies) के बल्लेबाज क्रेग ब्रेथवेट (Kraigg Brathwaite) की पिछले सप्ताह सोमवार को भारत के खिलाफ संपन्न दूसरे टेस्ट के दौरान संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के लिए शिकायत की गई है. आईसीसी (ICC) की मीडिया विज्ञप्ति के अनुसार मैच अधिकारियों की रिपोर्ट में मैच के दौरान इस 26 वर्षीय गेंदबाज के एक्शन की वैधता को लेकर चिंता जताई गई और इस रिपोर्ट को वेस्टइंडीज (West indies) प्रबंधन को भी सौंपा गया है.

और पढ़ें: अक्षय वखारे के फैन हुए हरभजन सिंह, बांधे तारीफों के पुल, जानें क्या कहा

विशेषज्ञ सलामी बल्लेबाज क्रेग ब्रेथवेट (Kraigg Brathwaite) कामचलाऊ ऑफ स्पिन गेंदबाजी करते हैं और इससे पहले अगस्त 2017 में बर्मिंघम में इंग्लैंड के खिलाफ भी संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के लिए उनकी शिकायत की गई थी लेकिन स्वतंत्र विश्लेषण के बाद उन्हें गेंदबाजी की स्वीकृति मिल गई.

क्रेग ब्रेथवेट (Kraigg Brathwaite) की दोबारा शिकायत होने के कारण उन्हें 14 सितंबर तक आगे के परीक्षण की रिपोर्ट सौंपनी होगी. परीक्षण के नतीजे आने तक उन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में गेंदबाजी जारी रखने की स्वीकृति होगी.