logo-image

सौरव गांगुली की काबिलियत पर आंख बंद कर भरोसा करते हैं लक्ष्मण, अध्यक्ष बनने पर दिया ये बयान

पूर्व कप्तान ने सोमवार को अपना नामांकन दाखिल किया और उनके विरुद्ध कोई और नामांकन नहीं आया है, ऐसे में गांगुली का निर्विरोध अध्यक्ष चुना जाना तय है.

Updated on: 15 Oct 2019, 07:46 PM

नई दिल्ली:

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस. लक्ष्मण ने बीसीसीआई के नए अध्यक्ष सौरव गांगुली को बधाई दी है और कहा है कि उन्हें पूरा भरोसा है कि भारतीय क्रिकेट उनके मार्गदर्शन में आगे बढ़ेगा. गांगुली का अगला बीसीसीआई अध्यक्ष बनना तय है. पूर्व कप्तान ने सोमवार को अपना नामांकन दाखिल किया और उनके विरुद्ध कोई और नामांकन नहीं आया है, ऐसे में गांगुली का निर्विरोध अध्यक्ष चुना जाना तय है.

ये भी पढ़ें- वनडे रैंकिंग में भारतीय महिला क्रिकेटरों को भारी नुकसान, स्मृति मंधाना ने गंवाया पहला स्थान

लक्ष्मण ने ट्वीट कर गांगुली को बधाई देते हुए लिखा, "सौरव गांगुली को बीसीसीआई का अध्यक्ष बनने पर बधाई. मुझे इस बात में कोई शक नहीं है कि उनके मार्गदर्शन में भारतीय क्रिकेट आगे बढ़ना जारी रखेगा. आपको नए रोल के लिए बहुत-बहुत बधाई दादा." गांगुली ने लक्ष्मण के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, "धन्यवाद वीवीएस.. आपका योगदान काफी अहम रहेगा."

ये भी पढ़ें- बीसीसीआई अध्यक्ष बने सौरव गांगुली तो वीरेंद्र सहवाग ने कही ये बात, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ट्वीट

गांगुली हालांकि सिर्फ 10 महीने के लिए अध्यक्ष बनेंगे क्योंकि इसके बाद वह नए नियम के तहत कूलिंग ऑफ पीरियड पर चले जाएंगे. उनका कार्यकाल सितंबर 2020 तक रहेगा. गांगुली बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के भी अध्यक्ष हैं. वह पिछले पांच साल से इस पद पर बने हुए हैं. नए नियम के मुताबिक बोर्ड का कोई भी प्रशासक लगातार छह साल से ज्यादा अधिकारी नहीं रह सकता.