logo-image

लंदन अटैक पर सहवाग का ट्वीट, कहा- प्रार्थना और फेसबुक प्रोफाइल बदलने की रवायत बंद करने की जरूरत

लंदन में संसद के सामने हुए हमले में हमले में अब तक कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई है और 40 लोग घायल हैं। हमलावर को हालांकि पुलिस ने मार गिराया है।

Updated on: 23 Mar 2017, 11:58 AM

नई दिल्ली:

अपने ट्वीट को लेकर आए दिन चर्चा में रहने वाले पूर्व आतिशी क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग लंदन हमले पर अपने एक ट्वीट के कारण एक बार फिर चर्चा में हैं।

लंदन में संसद के बाहर हुए हमले में मारे गए लोगों के प्रति अपनी संवेदना जताते हुए और लगातार आतंकी हमलों के खिलाफ सहवाग ने रोचक अंदाज में ट्वीट करते हुए लिखा कि इन घटनाओं को रोके जाने की जरूरत है।

सहवाग ने लिखा, 'आतंकी हमला, फिर उनके लिए प्रार्थना, इसके बाद फेसबुक प्रोफाइल फोटो को बदले जाने और फिर सामान्य जिंदगी में लौटने की बात....इस पूरे चक्र को दुनिया में खत्म किए जाने की जरूरत है।'

बता दें कि बुधवार को लंदन में संसद के सामने हुए हमले में हमले में अब तक कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई है और 40 लोग घायल हैं। हमलावर को हालांकि पुलिस ने मार गिराया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक व्यक्ति ने वेस्टमिंस्टर पुल पर पैदल चल रहे लोगों को कार से कुचलना शुरू कर दिया। इसके बाद हमलावर ने संसद के समीप पुलिस पर चाकू से हमला कर दिया।

पीएम नरेंद्र मोदी और डोनाल्ड ट्रंप सहित दुनिया भर के कई बड़े नेताओं ने इस घटना की निंदा की है।