logo-image

Asia Cup, World Cup टीम इंडिया का पक्का, लय में आ गया है ये बड़ा खिलाड़ी

Virat Kohli Form: भारतीय टीम वेस्टइंडीज के साथ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है, और पहला मुकाबला जीतकर दूसरा भी जीतने के लिए अग्रसर है.

Updated on: 23 Jul 2023, 07:24 AM

नई दिल्ली:

Virat Kohli Form: भारतीय टीम वेस्टइंडीज के साथ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है, और पहला मुकाबला जीतकर दूसरा भी जीतने के लिए अग्रसर है. इसके बाद टीम को पांच मैचों की T20 सीरीज और तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है. यह साल टीम इंडिया के लिए उम्मीदों से भरा रहने वाला है, क्योंकि एशिया कप और विश्वकप होना है. टीम ने साल 2018 में अपना आखिरी एशिया कप जीता था और वहीं साल 2011 में वनडे वर्ल्ड कप अपने नाम किया था. ऐसे में सभी फैंस को उम्मीद टीम इंडिया से फिर से है और इसमें मदद करेंगे टीम के बड़े खिलाड़ी यानी विराट कोहली (Virat Kohli).

यह भी पढ़ें: Emerging Asia Cup: भारत दोहराएगा 2013 का इतिहास? सूर्या और केएल राहुल ने चटाई थी पाकिस्तान को धूल

विराट टेस्ट मैचों में कमाल कर रहे हैं

विराट (Virat Kohli) का बल्ला इस टेस्ट सीरीज में धूम मचा रहा है. जहां उन्होंने 76वां शतक लगाया यानी अपने शतकों के सूखे को खत्म किया. वहीं दूसरी तरफ उनकी बॉडी लैंग्वेज अलग ही नजर आ रही है. ऐसा लग रहा है कि पुराना विराट कोहली वापस आ गया है, जो कहीं खो गया था. अगर ऐसा हुआ तो समझ लीजिए टीम इंडिया के मजे ही मजे हैं.

यह भी पढ़ें: Asian Games 2023 के लिए पहलवानों को मिली छूट के खिलाफ दायर याचिका को दिल्ली HC ने किया खारिज

अकेले दम पर टीम को जिताए हैं कई बड़े मुकाबले

आप सभी जानते हैं कि विराट कोहली (Virat Kohli) अपने अकेले दम पर टीम को कई बड़े मुकाबले जिताने में सफल रहे हैं. टीम अगर एक तरफ मंझदार में फंस जाती थी तो विराट कोहली अकेले दम पर टीम को आगे लेकर जाते थे. और हार को जीत में बदल देते थे. अब पुरानी फॉर्म वापस आने से कोहली शतक और विश्व कप टीम इंडिया के लिए आसान कर सकते हैं.