logo-image

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के लिए रखा करवा चौथ का व्रत, चांद देखने के बाद शेयर की ये खूबसूरत तस्वीर

विराट कोहली फिलहाल दक्षिण अफ्रीका के साथ खेली जा रही तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में व्यस्त हैं. टीम इंडिया सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त लिए हुए है.

Updated on: 18 Oct 2019, 12:05 AM

नई दिल्ली:

गुरुवार को देशभर की महिलाओं ने अपने पति की लंबी उम्र और बेहतर स्वास्थ्य के लिए करवा चौथ का व्रत रखा. इस मौके पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी एक-दूसरे की सलामती के लिए व्रत रखा. विराट कोहली के साथ-साथ अनुष्का शर्मा ने भी रात में सोशल मीडिया पर अपने-अपने अकाउंट से फोटो शेयर की.

ये भी पढ़ें- श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए घोषित की टीम, लसिथ मलिंगा को मिली कप्तानी

विराट कोहली ने अनुष्का के साथ फोटो शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, ''जो लोग एक साथ व्रत रखते हैं वे एक साथ हंसते भी हैं, हैप्पी करवा चौथ.'' वहीं दूसरी ओर अनुष्का शर्मा ने भी विराट के साथ ली गई फोटो को शेयर किया और लिखा, ''जीवनभर के लिए मेरा साथी और उससे भी ज्यादा और इस दिन के लिए मेरे व्रत का साथी. सभी को हैप्पी करवा चौथ.''

ये भी पढ़ें- पूर्व क्रिकेटर मनोज प्रभाकर के खिलाफ ठगी, धोखेबाजी, जान से मारने की धमकी जैसे कई मामले दर्ज

बताते चलें कि विराट कोहली फिलहाल दक्षिण अफ्रीका के साथ खेली जा रही तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में व्यस्त हैं. टीम इंडिया सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त लिए हुए है. दोनों टीमों के बीच सीरीज का आखिरी और तीसरा टेस्ट मैच 19 अक्टूबर से रांची में खेला जाएगा. पुणे में खेले गए दूसरे टेस्ट में कप्तान विराट कोहली ने शानदार 254 रनों की पारी खेली थी.