VIDEO : रोहित शर्मा के सामने उन्‍हीं की जर्सी पहनकर थिरके वेस्‍टइंडियन फैंस

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : September 03, 2019 02:05:14 PM
फोटो वीडियो ग्रैब बीसीसीआई

फोटो वीडियो ग्रैब बीसीसीआई (Photo Credit : )

नई दिल्‍ली :  

भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्‍य रोहित शर्मा को वेस्‍टइंडीज के खिलाफ हुए दोनों टेस्‍ट मैचों में टीम में जगह नहीं मिल पाई है. इसके बाद भी उनके फैंस में कोई कमी नहीं आई है. वेस्‍टइंडीज के साथ दूसरे टेस्‍ट मैच में जीत के बाद बीसीसीआई के ट्वीटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें फैंस में रोहित शर्मा के प्रति दीवानगी देखी जा सकती है. रोहित के फैंस उन्‍हीं के नाम की जर्सी पहने हुए हैं और डांस कर रहे हैं, रोहित खुद भी उनके साथ मस्‍ती कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें ः भारत लौटते ही कोर्ट में सरेंडर कर सकते हैं भारतीय गेंदबाज मोहम्‍मद शमी, पत्‍नी हसीन जहां ने लगाए हैं आरोप

सलामी बल्‍लेबाज रोहित शर्मा वेस्‍टइंडीज टूर पर गई भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्‍य हैं. उन्‍हें T-20 और एक दिवसीय मैचों में टीम में स्‍थान मिला और उन्‍होंने अच्‍छा प्रदर्शन भी किया. लेकिन टेस्‍ट टीम में उन्‍हें अंतिम एकादश में शामिल नहीं किया जा सका. जो वीडियो बीसीसीआई ने शेयर किया है, वह मैच के दौरान का ही मालूम देता है. वीडियो में रोहित के दो फैंस हैं, उन्‍होंने रोहित के नाम की जर्सी पहनी हुई है. इसी बीच गाना बजना शुरू होता है, डीजे ब्रावो.... चैंपियन.... बस फिर क्‍या था वेस्‍टइंडीज के ऑलराउंडर की तरह डांस करना शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें ः क्रिकेट इतिहास में पहली बार, 12 बल्‍लेबाज मिलकर भी नहीं टाल सके वेस्‍टइंडीज की बड़ी हार

करीब 44 सेंकेड का यह वीडियो जब से बीसीसीआई ने अपने ट्वीटर पर पोस्‍ट किया है, तब से यह काफी वायरल हो गया है. इस पोस्‍ट के साथ लिखा गया है (This is awesome from @ImRo45 when he randomly pulled out two of his loyal fans from the crowd in Jamaica#TeamIndia) देखने से ही लग रहा है कि रोहित के प्रशंसक जमैका के ही हैं और रोहित की तरह की जर्सी पहन रखी है.

यह भी पढ़ें ः इस खिलाड़ी की टीम इंडिया से होगी छुट्टी ! रोहित शर्मा की होगी वापसी

इस पोस्‍ट पर लोग जमकर कमेंट भी कर रहे हैं, यहां सवाल यह भी उठाए जा रहे हैं कि इतने अच्छे बल्‍लेबाज को टेस्‍ट मैच में क्‍यों नहीं खेलने का मौका दिया गया. वहीं कुछ लोग कह रहे है कि रोहित शर्मा काफी विनम्र हैं. कुछ ही घंटे में इस पर करीब डेढ़ सौ लोग कमेंट कर चुके हैं. वहीं भारी संख्‍या में लोग इसे रीट्वीट और पसंद भी कर रहे हैं.

First Published: Sep 03, 2019 02:04:44 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो