logo-image

VIDEO : 'गब्‍बर' ने सड़क पर दी फ्लाइंग किस, देखिए फिर क्‍या हुआ

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी सोशल मीडिया पर ऐसी ऐसी पोस्‍ट करते हैं, जिससे वे अचानक से चर्चा में आ जाते हैं.

Updated on: 02 Sep 2019, 05:33 PM

नई दिल्‍ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी सोशल मीडिया पर ऐसी ऐसी पोस्‍ट करते हैं, जिससे वे अचानक से चर्चा में आ जाते हैं. क्रिकेट के मैदान में भी मस्‍ती करने वाले भारतीय टीम के बाएं हाथ के बल्‍लेबाज शिखर धवन उर्फ गब्‍बर भी ऐसे ही खिलाड़ी हैं. अब एक बार फिर शिखर धवन सुर्खियों में आ गए हैं. उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे फ्लाइंग किस दे रहे हैं. यह वीडियो अचानक से वायरल हो गया है. 

यह भी पढ़ें ः IND VS SA T-20 Match : क्रिकेट के रोमांच के लिए बुकिंग शुरू, जानें कहां और कितने में मिल रही है टिकट

शिखर धवन ने गाड़ी में बैठे हुए एक वीडियो शेयर किया है. गाड़ी में बैठे शिखर ने पहले गाड़ी का शीशा नीचे किया, उसके बाद एक बच्‍चे को देखते हैं और उसे फ्लाइंग किस करते हैं. इसके बाद बच्‍चा भी उन्‍हें उसी तरह से फ्लाइंग किस करता है. इस दौरान शिखर और बच्‍चा दोनों हंसते हैं, तभी एक बच्‍ची भी वहां आती है और दोनों को देखकर मुस्‍करा देती है, यह वीडियो कुछ ही सेकेंड का है, लेकिन कुछ ही देर में वायरल हो गया है. शिखर के इंस्‍टाग्राम पर जाकर लोग इसे पर खूब कमेंट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें ः T-20 क्रिकेट : ब्रायन लारा ने लेटकट से मारा चौका, देखें वीडियो

शिखर ने इस वीडियो के साथ लिखा है कि संडे शुरू करने का इससे अच्‍छा तरीका नहीं. प्‍यार फैलाने के लिए कितना अच्‍छा लगता है. यह सबसे अच्‍छा उपहार है, जिसे आप किसी को दे सकते हैं. भगवान उसे आशीर्वाद दे, आप सभी का दिन मंगलमय हो.

यह भी पढ़ें ः टीम इंडिया देखती रह गई और श्रीलंका ने T-20, वनडे और टेस्‍ट में कर दिखाया ये कमाल

बता दें कि शिखर इस वक्‍त भारतीय टीम के साथ नहीं हैं, टीम इंडिया वेस्‍टइंडीज में टेस्‍ट सीरीज खेल रही है. वहीं शिखर धवन भारत में घूमते हुए मस्‍ती कर रहे हैं. हालांकि धवन का चयन भारत ए के लिए हो गया है, वे दक्षिण अफ्रीका ए के साथ होने वाली सीरीज का हिस्‍सा बनेंगे.