BREAKING NEWS
  • मिठाई का एक डिब्बा ही बन गया अहम सुराग, कमलेश तिवारी के कातिलों तक ऐसे पहुंची पुलिस- Read More »
  • नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी में कई पदों पर निकली नौकरी, यहां से करें अप्लाई- Read More »
  • यूपी सरकार ने मानी शर्तें, अंतिम संस्कार के लिए राजी हुआ कमलेश तिवारी का परिवार- Read More »

टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया का एलान, रोहित को मिला जीवनदान, बिन्नी हुए टीम से बाहर

News State Bureau  |   Updated On : September 13, 2016 09:52:50 AM

MUMBAI:  

22 सितंबर से देश में ही टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच शुरु हो रहे तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए बीसीसीआई ने टेस्ट टीम का एलान कर दिया है। खराब फॉर्म में चल रहे ओपनर शिखर धवन और बल्लेबाज रोहित शर्मा को चयनकर्ताओं ने एक और मौका दिया है जबकि स्टुअर्ट बिन्नी को टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

टीम में ओपनिंग बल्लेबाज के तौर पर टीम में लोकेश राहुल, मुरली विजय, और चेतेश्वर पुजारा को भी जगह दी गई है। हालांकि 15 खिलाड़ियों के चयन के बाद बीसीसीआई के मुख्य चयनकर्ता संदीप पाटिल ने कहा कि अंतिम 11 पर फैसला सिर्फ टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली और कोच अनिल कुंबले ही मिलकर लेंगे।

जिस 15 खिलाड़ियों को आगामी टेस्ट सीरीज के लिए टीम में जगह मिली हैं वो हैं  विराट कोहली (कप्तान), लोकेश राहुल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, मुरली विजय, रोहित शर्मा, रविचंद्रन अश्विन, रिद्धिमान साहा, रविंद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, इशांत शर्मा, भुवनेश्वर कुमार, शिखर धवन, अमित मिश्रा और उमेश यादव।

रोहित शर्मा को टीम में शामिल किए जाने के सवाल पर संदीप पाटिल ने कहा रोहित शर्मा बहुत शानदार खिलाड़ी हैं और हम उन्हें फॉर्म में वापस लौटने का एक ईमानदार मौका देना चाहते थे।

तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच 22-26 सितंबर के बीच कानुपर, दूसरा टेस्ट 30 सितंबर से 4 अक्टूबर के बीच कोलकाता और तीसरा टेस्ट मैच 8-12 अक्टूबर के बीच मध्य प्रदेश के इंदौर में खेला जाएगा। दिलचस्प ये है कि एक सवाल के जवाब में संदीप पाटिल ने कहा आप जैसे ही चयनकर्ता बनते हैं अपने अच्छे दोस्त खो बैठते हैं।

First Published: Sep 13, 2016 03:19:00 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो