logo-image

Video : 'मुंबई का भाई कौन...रोहित...,' होटल में फैंस ने लगाएं नारे, हिटमैन ने ऐसे दिए रिएक्शन

Rohit Sharma : रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप 2023 की फाइनल में एंट्री कर ली है. न्यूजीलैंड को सेमीफाइनल में हराने के बाद फैंस ने रोहित शर्मा के लिए दिलचस्प नारे लगाते नजर आए.

Updated on: 16 Nov 2023, 03:56 PM

नई दिल्ली:

ND vs NZ World Cup 2023 Semi Final : टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में पहुंचकर इतिहास रच दिया. भारत ने चौथी बार वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल में अपनी जगह बनाई है. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया वनडे वर्ल्ड कप का खिताब तीसरी बार जीतने से महज एक कदम दूर है. इससे पहले 1983 और 2011 में भारत ने ट्रॉफी को अपने नाम किया था. अब रोहित शर्मा की कप्तानी में एक बार फिर से इतिहास रचने की तैयारी चल रही है. सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को हराने के बाद भारतीय फैंस काफी खुश नजर आए. टीम इंडिया को स्टेडियम से होटल पहुंचने तक फैंस ने उन्हें घेरे रखा था. यहां तक की रोहित शर्मा के लिए दिलचस्प नारे भी लगाए गए.

दरअसल, भारत ने मुंबई के वानखड़े में खेले गए सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड को 71 रनों की मात दी. इस जीत के बाद पूरे देश में खुशी का माहौल है. फैंस मुंबई के सड़कों पर खड़े होकर भारतीय टीम की एक झलक पाने लिए बेताब थे. फैंस ने स्टेडियम से लेकर होटल तक टीम इंडिया के खिलाड़ियों को घेरे रखा. इसके बाद जब टीम इंडिया होटल पहुंची वहां भी ज्यादा तादाद में फैंस मौजूद थे. होटल में फैंस ने कप्तान रोहित के लिए दिलचस्प नारे लगाते नजर आए. 'मुंबई का भाई कौन, रोहित, रोहित'

बता दें कि भारत ने सेमीफाइनल में पहले बैटिंग करते हुए 397 रन बनाए. इस दौरान विराट कोहली और श्रेयस अय्यर के बल्ले से शानदार शतक निकले. जवाब में न्यूजीलैंड की टीम 327 रनों पर ही सिमट गई. भारत के लिए मोहम्मद शमी ने 7 विकेट चटकाए. 

यह भी पढ़ें: World Cup 2023 Final : ऑस्ट्रेलिया पहुंचती है फाइनल में तो भारत की जीत पक्की, गजब का बन रहा है ये संयोग