लेह में बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते हुए दिखाई दिए महेंद्र सिंह धोनी, सेना की वर्दी में बास्केटबॉल कोर्ट पर हुआ मैच

Sunil Chaurasia  |   Updated On : August 17, 2019 09:15:59 PM
Image Courtesy: https://twitter.com/ChennaiIPL

Image Courtesy: https://twitter.com/ChennaiIPL (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

सोशल मीडिया पर हमेशा छाए रहने वाले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की एक और तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में धोनी लेह में स्थित एक बास्केटबॉल कोर्ट पर बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. सेना की वर्दी में बच्चों के साथ क्रिकेट खेल रहे महेंद्र सिंह धोनी की इस खूबसूरत तस्वीर को आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान हैं.

ये भी पढ़ें- पाक गेंदबाज का अजीबो-गरीब बयान, बोले- विदेशी कोच पाकिस्तान क्रिकेट का भला नहीं कर सकता

भारतीय सेना से लेफ्टिनेंट कर्नल की मानद उपाधि प्राप्त करने वाले महेंद्र सिंह धोनी ने यहां कश्मीर में अपनी ड्यूटी के दो हफ्ते पूरे कर लिए हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि महेंद्र सिंह धोनी ने लेह में क्रिकेट अकेडमी खोलने का भी वादा किया है.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान में टेस्ट मैच खेल सकता है श्रीलंका, सुरक्षा समिति ने पेश की सकाराकात्मक रिपोर्ट

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप खत्म होने के बाद भारत लौटे महेंद्र सिंह धोनी ने 3 अगस्त से शुरू हुए टीम इंडिया के वेस्टइंडीज दौरे पर न जाने का फैसला किया था. जिसके बाद वे सेना के साथ अपने अनोखे मिशन पर कश्मीर आ गए थे. धोनी टैरिटोरियल आर्मी-106 टीए बटालियान (पैरा) के साथ 30 जुलाई को जुड़े थे और दो सप्ताह तक उनके साथ अभ्यास किया.

First Published: Aug 17, 2019 09:15:59 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो