टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड में जमकर की मौज-मस्ती, BCCI ने शेयर की वीडियो और तस्वीरें

News State Bureau  |   Updated On : February 14, 2020 01:13:54 PM
सैर-सपाटे पर निकली टीम इंडिया

सैर-सपाटे पर निकली टीम इंडिया (Photo Credit : https://twitter.com/BCCI )

नई दिल्ली:  

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में मिली शर्मनाक हार के बाद टीम इंडिया ने गुरूवार को ब्लू स्प्रिंग्स वॉटरफ्रंट पर मौज-मस्ती की. न्यूजीलैंड के साथ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम के खिलाड़ी न्यूजीलैंड की खूबसूरत जगह पर चिल करते हुए दिखे. टीम इंडिया की इस मौज-मस्ती की कुछ तस्वीरें खुद बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की है. न्यूजीलैंड दौरे पर गई टीम इंडिया ने लगातार 8 मैच खेले. 5 मैचों की टी20 सीरीज में क्लीन स्वीप करने के बाद भारतीय टीम को वनडे सीरीज में 3-0 की शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था.

ये भी पढ़ें- ISL 6: सुमित पस्सी के गोल ने जमशेदपुर एफसी को हार से बचाया, हैदराबाद एफसी के ड्रॉ हुआ मैच

टी20 और वनडे सीरीज खत्म होने के बाद दोनों टीमों के पास आराम करने का अच्छा-खासा समय है. हालांकि, इसी बीच भारत को न्यूजीलैंड एकादश के खिलाफ 3 दिवसीय अभ्यास मैच भी खेलना है. टीम इंडिया अपने व्यस्त शेड्यूल से समय निकालते हुए न्यूजीलैंड के बेहद ही खूबसूरत ब्लू स्प्रिंग्स वॉटरफ्रंट पर समय बिताने के लिए पहुंचे थे. वनडे सीरीज में मिली हार और टेस्ट सीरीज से पहले तरोताजा होने के लिए टीम इंडिया की ये मौज-मस्ती काफी जरूरी भी है.

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया जिसमें वह कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ नजर आ रहे हैं. उनके साथ टीम के युवा गेंदबाज नवदीप सैनी भी नजर आ रहे हैं. शुक्रवार को शुरू हुए अभ्यास मैच से पहले ही टीम इंडिया ने ब्लू स्प्रिंग्स वॉटरफ्रंट का दौरा किया और यहां कुछ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया. विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा ने बताया कि मौज-मस्ती के दौरान ही टीम इंडिया के खिलाड़ी करीब 7-8 किलोमीटर पैदल भी चले, जिससे सभी की अच्छी एक्सरसाइज भी हो गई.

ये भी पढ़ें- तो क्या जल्दबाजी में वर्नोन फिलेंडर ने की संन्यास की घोषणा, जानें क्या बोले द. अफ्रीकी गेंदबाज

टीम इंडिया के खिलाड़ियों से अकसर सवाल-जवाब करने वाले युजवेंद्र चहल की जगह इस बार शमी ने पत्रकार की भूमिका निभाई. टीम के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने शमी के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि पूरी टीम के साथ बाहर घूमने जाना काफी शानदार था, जिसमें उन्हें खूब मजा आया. उन्होंने बताया कि पूरी टीम करीब एक-डेढ़ घंटे तक पैदल चली और सभी के साथ फोटो क्लिक कराना भी काफी मजेदार था.

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज 21 फरवरी से शुरू हो रही है. पहला मैच 21 से 25 फरवरी तक वैलिंग्टन में खेला जाएगा और दूसरे टेस्ट मैच 29 फरवरी से 4 मार्च तक क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा. टीम इंडिया की पूरी कोशिश होगी कि वे टेस्ट सीरीज में न्यूजीलैंड से वनडे सीरीज में मिली हार का बदला लेकर विजयी होकर वापस लौटें.

First Published: Feb 14, 2020 01:13:54 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो