logo-image

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली को लेकर विराट ने दिया बड़ा बयान, बोले- चर्चा के लिए काफी उत्साहित हूं

बीसीसीआई अध्यक्ष बनने के बाद सौरव गांगुली ने भी कप्तान विराट कोहली की जमकर तारीफ की थी. उन्होंने कहा था कि फिलहाल विराट कोहली टीम के सबसे अहम किरदार हैं.

Updated on: 24 Oct 2019, 07:08 PM

मुंबई:

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार को कहा कि वह बीसीसीआई के नए अध्यक्ष सौरभ गांगुली के साथ अच्छे विचार-विमर्श करने को लेकर उत्साहित हैं. कोहली ने यहां एक कार्यक्रम में कहा, "मैं उनसे स्वस्थ चर्चा करने को उत्साहित हूं. वह पहले काफी क्रिकेट खेल चुके हैं. वह जानते हैं कि टीम और भारतीय क्रिकेट की जरूरतें क्या हैं. ऐसे में उनसे एक अच्छे प्रोफेशनल और उच्च स्तरीय विचार-विमर्श की जरूरत है."

ये भी पढ़ें- T10 League: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद इस टीम के लिए खेलेंगे युवराज सिंह

उन्होंने कहा, "यह बातचीत अच्छी होगी क्योंकि मैं फिलहाल खेल रहा हूं और वह देश के लिए खेल चुके हैं, ऐसे में इन दोनों बातों की समझ विचार-विमर्श में नजर आएगी. मैं पहले भी उनके साथ अच्छी बातचीत कर चुका हूं और इस बार भी ऐसी ही उम्मीद है."

ये भी पढ़ें- U-19 World Cup: आईसीसी ने जारी किया पूरा शेड्यूल, अपने पहले मैच में श्रींलका से भिड़ेगी टीम इंडिया

गांगुली ने बीसीसीआई अध्यक्ष बनने के बाद बुधवार को कोहली को भारतीय क्रिकेट का सबसे अहम किरदार बताया था. उन्होंने साथ ही कहा कि था कि वह कोहली से मिलकर कई अहम मुद्दों पर बात करेंगे. उन्होंने कहा था, "भारतीय क्रिकेट में कप्तान सबसे महत्वपूर्ण है. मैं यहां उनकी मदद करने और उन्हें सुनने के लिए रहूंगा. मैं भी कप्तान रह चुका हूं और मैं इस पद को समझता हूं."