logo-image

श्रेयस अय्यर ने CEAT के साथ किया करार, क्रिकेट के सभी फॉर्मेट्स में करेंगे कंपनी का प्रचार

अय्यर से पहले रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे, ईशान किशन, शुभमन गिल और महिला क्रिकेट टीम की टी-20 कप्तान हरमनप्रीत कौर भी सीएट के साथ करार कर चुके हैं.

Updated on: 01 Oct 2019, 06:37 PM

मुंबई:

भारत की अग्रणी टायर निर्माता कंपनी सीएट लिमिटेड (Ceat) ने भारतीय क्रिकेटर श्रेयस अय्यर के साथ करार की घोषणा की है. सीएट से जुड़ने के बाद श्रेयस अब क्रिकेट के सभी फॉर्मेट में बल्ले पर सीएट के स्टीकर लगाकर खेलते हुए नजर आएंगे. अय्यर से पहले रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे, ईशान किशन, शुभमन गिल और महिला क्रिकेट टीम की टी-20 कप्तान हरमनप्रीत कौर भी सीएट के साथ करार कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें- IND vs SA: टेस्ट में रोहित शर्मा को भरपूर मौके देंगे विराट कोहली, पहले टेस्ट से पहले कही ये बातें

श्रेयस दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करने वाले सबसे युवा खिलाड़ी बने और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 2019 संस्करण में टीम को प्लेऑफ तक भी पहुंचाया. सात साल में दिल्ली की टीम पहली बार प्लेऑफ में पहुंचने में कामयाब हो पाई थी. उन्होंने 2017 में भारत के लिए टी-20 और वनडे क्रिकेट में पहला मैच खेला था. वह भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच हाल ही में समाप्त हुई टी-20 सीरीज का भी हिस्सा थे.

ये भी पढ़ें- IND vs SA: टी-20 में मिली हार का बदला लेने उतरेगी टीम इंडिया, बुधवार से शुरू होगा पहला टेस्ट

श्रेयस ने इस करार पर कहा, "यह मेरे लिए बेहद खुशी की बात है कि मैं सीएटी से जुड़ा हूं जिसने देश में हमेशा क्रिकेट को समर्थन और बढ़ावा दिया है. मैं सीएट के साथ एक लंबा संबंध और खेल में बेहतरीन प्रदर्शन करके मैदान पर कई शानदार यादें बनाना चाहता हूं."

ये भी पढ़ें- Sultan of Johor Cup 2019: हॉकी इंडिया ने किया टीम का ऐलान, मनदीप मोर को मिली कप्तानी

सीएट के प्रबंध संचालक अनंत गोयनका ने कहा, "आईपीएल और सीएट क्रिकेट अवॉर्ड्स के साथ हमारा मानना है कि क्रिकेट लगातार आगे बढ़ रहा है. हम श्रेयस के साथ करार करके बेहद खुश हैं जो सभी फॉर्मेट में ब्रांड का प्रतिनिधित्व करेंगे. हम सीएट परिवार में उनका स्वागत करते हैं."