logo-image

Suryakumar Yadav Injury : फील्डिंग करते हुए सूर्यकुमार यादव को हुई इंजरी, दर्द में कराहते हुए छोड़ा मैदान

Suryakumar Yadav : साउथ अफ्रीका के साथ खेले जा रहे तीसरे टी-20 मैच में सूर्यकुमार यादव को इंजरी हुई है...

Updated on: 14 Dec 2023, 11:11 PM

नई दिल्ली:

Suryakumar Yadav : भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरा टी-20 मैच जोहान्सबर्ग में खेला जा रहा है. इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 201 रन बनाए, जिसमें सूर्यकुमार यादव की शतकीय पारी शामिल थी. मगर, फील्डिंग करते हुए सूर्या का पैर मुड़ गया और दर्द से कराहते हुए उन्होंने मैदान छोड़ा. फिजियो द्वारा फर्स्टएड देने पर भी जब उन्हें आराम नहीं मिला, तो उन्हें गोद में उठाकर डगआउट तक ले जाया गया. ये दृष्य भारतीय टीम के लिए बिलकुल भी अच्छे नहीं हैं.

सूर्यकुमार यादव को हुई इंजरी

साउथ अफ्रीका के साथ खेले जा रहे तीसरे टी-20 मैच में जब टीम इंडिया फील्डिंग के लिए उतरी, तभी सूर्या के पैर में इंजरी हो गई. दरअसल, अफ्रीकी पारी के तीसरे ओवर की तीसरी गेंद पर मोहम्मद सिराज की गेंद पर रीजा हेंड्रिक्स ने शॉट खेला और 2 रन लिए. इसी बीच गेंद को पकड़ने के लिए सूर्या भागे और झुके, तभी उनका एंकल बुरी तरह मुड़ गया और वह वही बैठ गए. इसके बाद फिजियो के सहारे से वह मैदान के बाहर आए. मगर, तब भी उन्हें आराम नहीं मिला और दर्द उनके चेहरे पर साफ नजर आ रहा था. फिजियो व वहां मौजूद स्टाफ ने सूर्या को गोद में उठाकर पवेलियन तक पहुंचाया. वह अपना पैर जमीन पर रख भी नहीं पा रहे हैं. अब देखने वाली बात होगी कि बीसीसीआई सूर्या की चोट पर कब अपडेट देती है. हालांकि, हर कोई यही उम्मीद करेगा कि इंजरी गंभीर ना हो और वह जल्द ही मैदान पर लौट आएं.

ये भी पढ़ें : IPL 2024 Auction : स्पेशल कनेक्शन के कारण हर हाल में रचिन रविंद्र को खरीदना चाहेगी CSK, चाहें करना पड़े पर्स खाली

लगाई चौथी T20 सेंचुरी

Suryakumar Yadav ने साउथ अफ्रीका के साथ खेले जा रहे तीसरे टी-20 मुकाबले में कमाल की बल्लेबाजी की. उन्होंने 56 गेंदों पर 100 रनों की धाकड़ पारी खेली, जिसमें 7 चौके और 8 छक्के लगाए. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 178.57 का रहा. सूर्या की ये तीसरी टी-20 सेंचुरी है. इस शतक के साथ ही सूर्या T20I में सबसे ज्यादा 4 शतक लगाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में शुमार हो गए हैं. सबसे पहले यह कारनामा भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने हासिल किया था.

ये भी पढ़ें : IPL Teams Owners List : इन बड़े बिजनेस मेन्स के पास है सभी 10 टीमों की ओनरशिप, जानें किस टीम का मालिक कौन?