logo-image

LPL में मैदान पर सांप देखकर दिनेश कार्तिक को याद आ गई बांग्लादेश की 'नागिन डांस', ट्वीट कर ले ली चुटकी

Lanka Premier League: लंका प्रीमियर के लीग के इस सीजन में गाले ग्लेडियेटर्स और दांबुला जायंट्स के बीच 31 जुलाई को हुए मुकाबले के दौरान मैदान पर अचानक सांप आ गया. जिसे देख सब हैरान हो गए.

Updated on: 01 Aug 2023, 05:00 PM

नई दिल्ली:

Lanka Premier League 2023: लंका प्रीमियर लीग में 31 जुलाई गाले टाइटंस और दांबुला औरा के बीच मुकाबला खेला गया, लेकिन इस मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसके बाद खेल को रोकना पड़ा. दरअसल, गाले टाइटंस और दांबुला और मैच के दौरान मैदान पर सांप घुस गया. जिसकी वजह से खेल को थोड़ी देर के लिए रोकना पड़ा गया. सांप को मैदान पर देखकर सभी हैरान रह गए. अब इस घटना का वीडियो जहां सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा. वहीं दिनेश कार्तिक ने भी ट्वीट करते हुए एक बांग्लादेश की चुटकी ले ली है.   

दिनेश कार्तिक ने मैच के दौरान मैदान पर सांप के घुसने को लेकर एक ट्वीट किया. इसमें उन्होंने बांग्लादेश का जिक्र किया. कार्तिक ने लिखा कि नागिन वापस आ गई, मुझे लगा कि यह बांग्लादेश में है. कार्तिक ने अपने इस ट्वीट में हैशटैग निदहास ट्रॉफी के साथ नागिन डांस भी लिखा. दरअसल सांप को देखकर कार्तिक को 2018 में खेले गए निदहास ट्रॉफी की याद आ गई है. जिसमें बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने जीत के बाद नागिन डांस किया था.  

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के खिलाड़ी कई मैचों में नागिन डांस करते हुए नजर आए हैं. वह इस तरह से जीत का जश्न मनाने की वजह से उनकी कई टीमों के साथ टकराव भी देखने को मिला है. निदहास ट्रॉफी जब 2018 में श्रीलंका में खेली गई थी तो बांग्लादेश टीम के खिलाड़ियों के नागिन डांस ने काफी सुर्खियां बटोरी थी.

शाकिब अल हसन ने इशारा कर अंपायर को सांप के बारे में बताया

गॉल टाइटन्स और दांबुला ऑरा के बीच मुकाबले के दौरान दूसरी पारी के समय जब यह वाक्या हुआ तो बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब गेंदबाजी कर रहे थे. उन्होंने सांप को देखा और फिर अंपायर को इशारा कर इसके बारे में बताया. इसके बाद मैच को कुछ समय के लिए रोक दिया गया और जब सांप बाउंड्री लाइन के बाहर चला गया तो मुकाबले को शुरू किया गया.

यह भी पढ़ें: IND vs WI: 'खिलाड़ियों में नहीं है अहंकार', कपिल देव के बयान पर रवींद्र जडेजा ने दिया जवाब